पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सौगात:5 जगह नलकूप बनेंगे, 2 स्कूल, 1 स्मारक और मकराना थाने में 53 लाख से होंगे विकास कार्य

मकराना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीईओ ने मकराना क्षेत्र में विधायक कोष से 9 जगहों के लिए स्वीकृति जारी की

विधानसभा क्षेत्र मकराना के विभिन्न गांवों के लिए विधायक रूपाराम मुरावतिया की अनुशंसा पर विधायक कोष से 52 लाख 60 हजार रुपए के कार्यों की वित्तीय स्वीकृति जारी की गई है। इसके लिए प्रथम किश्त की राशि संबंधित कार्यकारी एजेंसी को हस्तांतरित कर दी गई है। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जवाहर चौधरी ने मकराना क्षेत्र में 9 जगहों के लिए यह स्वीकृति जारी की है।

विधायक मुरावतिया के निजी सहायक नारायणराम खाखल ने बताया कि विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के तहत ग्राम रायथलिया में पॉवर हाउस के पीछे बास वाली नाडी में थ्री फेस नलकूप निर्माण के लिए 8 लाख रुपए, ग्राम चांडी के निंबोलाई नाडी में थ्री फेस नलकूप निर्माण हेतु 8 लाख रूपए, ग्राम बोरावड़ में लुहारिया बेरा की ढाणी में थ्री फेस नलकूप निर्माण हेतु 8 लाख रुपए, ग्राम सबलपुर रातीपाल की ढाणी में थ्री फेस नलकूप निर्माण हेतु 8 लाख रुपये तथा ग्राम पंचायत जूसरी के राजकीय माध्यमिक विद्यालय खिलेरिया नाडा में चार दीवारी निर्माण के लिए 5 लाख रुपए की राशि स्वीकृत की गई है।

इसी प्रकार ग्राम पंचायत भींचावा के राजकीय प्राथमिक विद्यालय तेतरवालों की ढाणी हरनावां तोषीणा की छत मरम्मत कार्य के लिए 60 हजार रुपए, ग्राम चावंडिया में शहीद जगदीश सिंह स्मारक के लिए 2 लाख रुपए, पुलिस थाना मकराना में स्वागत कक्ष निर्माण के लिए 5 लाख रुपए की वित्तीय स्वीकृति जारी की गई है।

इसी प्रकार ग्राम पंचायत सरनावड़ा के ग्राम नौसरिया भाकरों की ढाणी में थ्री फेस नलकूप निर्माण की प्रशासनिक स्वीकृति भी जारी कर दी गई है। विधायक मुरावतिया ने बताया कि संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि इन सभी स्वीकृत कार्यों का निर्माण कार्य शीघ्र ही शुरू करवाएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser