न्याय की गुहार:जब तक हत्या का पर्दाफाश नहीं हो जाता, चैन से नहीं बैठेंगे : प्रजापति

मकराना2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेड़ता सिटी में 22 जून को 75 वर्षीय वृद्धा छोटी देवी हत्याकांड हुआ था

मेड़ता सिटी में 22 जून 2020 को 75 वर्षीय वृद्धा छोटी देवी हत्याकांड मामले में आंदोलनरत प्रजापति राष्ट्रीय युवा शक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नारायण प्रजापति ने कहा कि जब तक हत्याकांड का पर्दाफाश नहीं हो जाता है वे चैन से नहीं बैठेंगे। नारायण राम पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर आंदोलन करते हुए तहसील तहसील घूमकर सरकार तक आवाज पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं।

इसी क्रम में पैदल यात्रा के तहत ही वे मृतका छोटी देवी के पुत्र, पौत्री व परिवार के सदस्यों के साथ मकराना के निकटवर्ती तोषीणा गांव पहुंचे। उन्होंने बताया कि हत्या को 126 दिन का समय हो चुका है तथा आईजी द्वारा टीम गठित किए जाने के बावजूद पुलिस ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। समाज के साथ ऐसा अत्याचार सहन नहीं किया जाएगा, अब बड़े स्तर पर आंदोलन करेंगे।

नारायण प्रजापति ने कहा कि पैदल यात्रा करते हुए वे जयपुर पहुंचेंगे एवं वहां पर गृहमंत्री से मिलकर हत्याकांड से अवगत कराएंगे। इसके बावजूद कार्रवाई नहीं होती है तो दंडवत करते हुए दिल्ली प्रधानमंत्री के पास जाकर न्याय की फरियाद लगाएंगे। उनके यात्रा मार्ग में जगह जगह प्रजापत समाज के लोगों ने नारायण राम सहित पीड़ित परिवार के सदस्यों की सेवा सुश्रुषा की एवं उन्हें बताया कि पूरा समाज न्याय की लड़ाई में उनके साथ है।

खबरें और भी हैं...