ऑनलाइन गेम की लत ऐसी की घर छोड़कर गायब:बड़े भाई के डाटने से नाराज था, पुलिस को पटना में मिला युवक

मकराना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में घर छोड़कर भागे युवक को पुलिस ने बिहार के पटना से दस्तयाब किया हैं। युवक को बिहार से मकराना लाने में अकलियत समाज जमात के सदर का भी काफी सहयोग रहा। जानकारी अनुसार बोरावड़ निवासी तौफीक उमर पुत्र मोहम्मद फारूक दिनभर ऑनलाइन गेम में लगा रहता था। ऑनलाइन गेमिंग के दौरान गेमिंग साथियों के साथ चैट करता रहता था और किसी भी चीज का ध्यान नहीं रहता। जिस पर उसका बड़ा भाई नेमुद्दीन उसे मना करता रहता था।

छोटे भाई तौफीक उमर की ऑनलाइन गेमिंग की लत से परेशान होकर गत 13 जनवरी को बड़े भाई नेमुद्दीन ने छोटे भाई को फटकारा ओर कहा कि हम कमा रहे हैं और तुम खा रहे हो। जिससे नाराज होकर तौफीक घर छोड़कर ऑनलाइन गेमिंग दोस्तों के पास भाग गया।

इसके बाद उसके भाई ने पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट दी थी। जिस पर पुलिस और परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। नेमुद्दीन ने बताया कि अकलियत जमात सदर अब्दुल रहीम उर्फ आसू गौरी ने काफी सहयोग किया। आसू गौरी ने अपने स्तर पर तौफीक के दोस्तों से संपर्क किया।

पुलिस ने जांच के दौरान युवक के बिहार के पटना में होने की जानकरी मिली। तौफीक अपने बड़े भाई से बहुत नाराज था और घर नहीं आना चाहता था। जिस पर अकलियत जमात के सदर आसू गौरी ने तौफीक से बात कर उसको समझाया और पटना जाकर उसे वापस मकराना लेकर आए। मंगलवार को उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। आसू गौरी ने युवाओं से ऑनलाइन गेमिंग से दूर रहने की अपील भी की।

खबरें और भी हैं...