पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:मेगा हाइवे पर आवारा जानवरों को छोड़ने वालो वाहन को किया जप्त

मंगलाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांगवा व खोखर क्षेत्र का मामला,ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग

मकराना से आवारा पशुओं को मेगा हाइवे पर गांगवा व खोखर के बीच छोड़ने का मामला सामने आया है। शुक्रवार रात्रि मे गांगवा ग्राम के ग्रामीणों को सूचना मिली कि मकराना से जयपुर नगर निगम के वाहन में आवारा पशुओं को भरकर मेगा हाइवे पर गांगवा की ओर लाया जा रहा है।

रात्रि करीब 11 बजे वाहन को सङक के किनारे कर सांडो को उतारा जा रहा था उसी समय गांगवा व खोखर के खेतो में रखवाली करने वाले किसान मौके पर पहुंच गए। भीड़ इक्कट्ठा होती देखकर वाहन चालक व ट्रक में सवार दो व्यक्ति मौके से फरार हो गए व खेतों में भाग गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी में 6-7 सांड भरे हुए थे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना एसडीएम परबतसर व पुलिस थाना परबतसर में दी। लगभग एक घंटे बाद एसएचओ परबतसर सुखराम चोटिया मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों को समझाइश कर वाहन को जब्त कर पुलिस थाना परबतसर ले गए।

इधर ग्रामीणों का कहना है कि आवारा पशुओं को लाकर मेगा हाइवे के किनारे छोड़ने का काम काफी समय से हो रहा है। ये आवारा पशु खेत मालिकों की फसल को नुकसान पहुंचा रहे है। वहीं कुछ पशु दुर्घटना ग्रस्त भी हो जाते है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें