9 घंटे में पकड़ा गया दुष्कर्म का आरोपी:घर में घुसकर पीड़िता को अपने साथ ले जाकर रेप करने आरोप, पुलिस ने लाम्बा जाटन से किया गिरफ्तार

मेड़ता3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुष्कर्म के एक प्रकरण में नागौर पुलिस ने शीघ्र कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट दर्ज होने के महज 9 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गोटन थाना पुलिस ने आरोपी को मेड़ता-गोटन क्षेत्र के लाम्बा जाटान से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को आज मेड़ता न्यायालय में पेश किया।

मेड़ता डीएसपी अरविंद कुमार गोयल ने बताया कि 15 मई को दुष्कर्म पीड़िता ने गोटन पुलिस थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता ने बताया कि बस्सी कॉलोनी मेड़ता रोड निवासी भागूराम नायक (25) पुत्र मंगलाराम 14 मई की रात 11 बजे आया और धमकाकर मुझे घर से बाहर बुलाकर मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया और फिर मेरे साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी इससे पहले भी मेरे साथ दुष्कर्म कर चुका है। दुष्कर्म की घटना के बारे में पीड़िता ने घरवालों को बताया तो वह गोटन पुलिस थाने पहुंचे और इस संदर्भ में मामला दर्ज करवाया।

इस मामले में गोटन थानाधिकारी सुखराम ने एक टीम का गठन किया और पुलिस टीम ने रिपोर्ट दर्ज होने के महज 9 घंटे के अंदर दुष्कर्म के आरोपी को लाम्बा जाटान गांव से गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...