पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेरणास्पद:गर्मियों में कोई प्यासा न रहे इसलिए भामाशाह ने एक महीने में तीसरा जल मंदिर बनवा दिया

मेड़ता10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामानंद चंद्रकुमार वर्मा ने लॉयंस क्लब की प्रेरणा से पूर्वजों की याद में बनाए जल मंदिर

लॉयंस क्लब कुचामन फोर्ट की प्रेरणा से हैदराबाद प्रवासी व कुचामन मूल निवासी भामाशाह रामानंद चंद्रकुमार वर्मा के सौजन्य से धन्नी देवी व उनकी धर्मपत्नी अमरचंद सोनी की स्मृति में राजकीय सूरजमल भोमराजका स्कूल में जल मंदिर का जीर्णोद्धार एवं उसमें प्यूरीफायर फिल्टर प्लांट युक्त वाटर कूलर का शुभारंभ सोमवार को हुआ। भामाशाह परिवार के ओमप्रकाश सोनी, क्लब अध्यक्ष राम काबरा, पार्षद गौरीशंकर शर्मा, कोषाध्यक्ष पवन सांभरवाला व प्रधानाध्यापक सोहन राज ने फीता काटकर जल मंदिर का शुभारंभ किया।

क्लब अध्यक्ष काबरा ने भामाशाह वर्मा परिवार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वर्मा परिवार के सहयोग से भीषण गर्मी में राहगीरों के लिए शीतल एवं शुद्ध जल की व्यवस्था करवाने हेतु एक माह में आज तीसरे जल मंदिर का शुभारंभ हुआ है। इस दौरान सह सचिव सुशील काबरा ने भामाशाह परिवार के ओमप्रकाश सोनी, पार्षद गौरीशंकर शर्मा, शिक्षक लुकुट वल्लभ गौड़, प्रदीप जोशी, अहसान भाटी का माला पहनाकर अभिनंदन किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें