पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक व प्रधान में श्रेय लेने की होड़:पूंदलू गांव में पांच हजार केवी का ट्रांसफार्मर लगा

मेड़ता सिटी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मेड़ता सिटी. समीप के  पुंदलू में ट्रांसफार्मर लगाने के दौरान मौजूद लोग। - Dainik Bhaskar
मेड़ता सिटी. समीप के पुंदलू में ट्रांसफार्मर लगाने के दौरान मौजूद लोग।

निकटवर्ती गांव पुंदलू में पांच हजार केवी का ट्रांसफार्मर लगाया गया है। जिससे आमजन को राहत मिलेगी। मगर विधायक इंदिरा देवी बावरी व प्रधान संदीप चौधरी दोनों अलग-अलग दावा करते हुए कह रहे है कि उनके द्वारा यह ट्रांसफार्मर लगाया गया है। यानी इसे लेकर भी श्रेय लेने की होड़ मची हुई है।

विधायक बावरी ने कहा कि गत दिनों डिस्कॉम एमडी अजमेर और कलेक्टर को ग्राम पुंदलू के किसानों की समस्याओं का समाधान करने के लिए 5 हजार केवी का ट्रांसफार्मर लगाए जाने की बार-बार मांग की गई। जिसको लेकर अधीक्षण अभियंता एवीवीएनएल नागौर व रामजीवन जाखड़ अधिशाषी अभियंता विद्युत विभाग मेड़ता सिटी ने मंगलवार को ग्राम पुंदलू में 5000 केवी का ट्रांसफार्मर लगाकर किसानों को राहत प्रदान की। मंडल सदस्य प्रतिनिधि सुरेंद्र बेड़ा, ओमाराम खदाव, महादेव मेहरिया, प्रकाश बेड़ा व ग्रामीण वासियों ने विधायक इंदिरा बावरी का आभार जताया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

वहीं प्रधान संदीप चौधरी ने बताया कि गत दिनों जिला कलेक्टर की आहुत की गई दिशा बैठक में इस मुद्दे को रखा गया। मंगलवार को डिस्कॉम की ओर से पूर्व में ट्रांसफार्मर लगाने का कार्य पूरा कर दिया गया। इस मौके पर पंचायत समिति प्रधान संदीप चौधरी सहित अनेक ग्रामीण जन मौजूद रहे। साथ ही गंदे पानी की निकासी के लिए पुंदलू चौराहे पर ट्यूबवेल का शुभारंभ किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें