पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:बिजली उपभोक्ताओं से बकाया बिल व जुर्माना राशि वसूल करने के निर्देश

मेड़ता रोड8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेड़ता रोड में राजस्व वसूली को डिस्कॉम के अधिकारियों ने ली बैठक

मेड़ता रोड में राजस्व वसूली को लेकर एक्सईएन मेड़ता रामजीवण जाखड़ के द्वारा मीटिंग लेते हुए सभी एईएन, जेईएन, फीडर इंचार्ज को बकाया बिल राशि व जुर्माना राशि दो दिन में वसूल करने के निर्देश देते हुए बकायादार का कनेक्शन काटने के निर्देश दिए गए।

मेड़ता ग्रामीण क्षेत्र में बकाया राशि की वसूली को लेकर मेड़ता रोड में मेड़ता एक्सईएन रामजीवण जाखड़ की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें मेड़ता ग्रामीण में इस वर्ष के 3 करोड़ 50 लाख रुपए की बकाया राशि 31 मार्च तक हर हाल में वसूल करने के निर्देश दिए गए। वित्तीय वर्ष का लक्ष्य 103 प्रतिशत रखा गया है। अजमेर डिस्कॉम के मेड़ता ग्रामीण क्षेत्र में लंबे समय से बकाया वसूली को लेकर अभियान जारी है। मगर वसूली कम होने के कारण अब मात्र दो दिन का समय दिया गया है। वसूली कार्य तेजी से करने के निर्देश दिए है।

वसूली नहीं करने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। तथा वसूली नहीं होने की स्थिति में बकायादार का शीघ्र कनेक्शन काट दिया जाए। वीसीआर की जुर्माना राशि दो दिन में जमा की जाए। बैठक में मेड़ता ग्रामीण एईएन भवानी सिंह शेखावत, मेड़ता रोड जेईएन महेश शर्मा सहित सभी फीडर इंचार्ज उपस्थित थे। वही एक्सईएन जाखड़ ने बताया कि डिस्कॉम कर्मियों को यह भी हिदायत दी गई है कि किसी भी प्रकार का फाल्ट निकालने पर नियमानुसार ही शीट डाउन ले, ताकि कोई दुर्घटना घटित नहीं हो। तथा परीक्षा के मद्देनजर कम से कम बिजली कटौती की जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें