पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मावा:जमीनी झगड़े को लेकर 2 पक्षों में चली लाठियां, चार घायल

मेड़ता10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मौलासर थाने में परस्पर दर्ज कराए गए मामले

थाने के गांव मावा में सोमवार को जमीनी झगड़े को लेकर 2 पक्ष आमने-सामने भिड़ गए, जिसमें दोनों पक्षों के 4 जने घायल हो गए। थानाधिकारी पांचूराम चौधरी ने बताया कि मावा निवासी झाबरमल पुत्र नारायण राम ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि सोमवार शाम 5 बजे उसके घर के सामने उनकी बाइक खड़ी थी। आसपास ही बच्चे वॉलीबॉल खेल रहे थे। बॉल से बाइक का इंडिकेटर टूट गया, जिस पर बच्चों को समझा ही रहा था।

पड़ोसी श्रवण की पत्नी मैना ने झगड़ा करते हुए उन बच्चों को यही पर खेलने के मामले ने तूल पकड़ लिया और आपसी कहासुनी में चंद्राराम, राकेश, गोरूराम, महेश, कैलाश और श्रीकृष्ण आदि ने मेरे सहित पत्नी और पुत्र की भी लाठियों से पिटाई करने लगे। कुछ लोगों ने बाइक तोड़ दी और खेत में जाकर खेत की मेढ़ तोड़ी और गालियां देने लगे। दूसरे पक्ष की मैना देवी पत्नी श्रवण कुमार ने झाबरमल, मुकेश, रामस्वरूप, गीता, नयना आदि के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ आदि का मामला दर्ज करवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें