चोरी के खुलासे की रोचक कहानी:नाबालिक प्रेमिका ने मौका देख प्रेमी को घर बुलाया, गिफ्ट में दिए 11 लाख के गहने

मेड़ताएक महीने पहले
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

7 दिन पहले एक शिक्षक के घर में चोरी हो गई। इस मामले में जब पुलिस ने खुलासा किया तो पीड़ित घरवालों के पांव के नीचे से जमीन खिसक गई। क्योंकि घर की एक नाबालिग युवती ने ही अपने प्रेमी को बुलाकर चोरी वारदात कराई थी।

सीआई राजवीर सिंह शेखावत ने बताया कि जब 14 मई को घर में कोई नहीं था तो नाबालिग ने मौका देखकर उदयपुर से अपने प्रेमी को बुलाया और फिर प्रेमी घर से 11 लाख रुपए के 16 तोला सोने और डेढ़ किलो चांदी के जेवर तथा 14500 रुपए नकद लेकर निकल गया था। वारदात वाले दिन परिवार को चोरी का पता नहीं चला।

जब दूसरे दिन मोहल्ले में चावल बेचने के लिए एक पिकअप आई और परिवार ने चावल खरीदे। चावल के पैसे लेने के लिए कमरे में घुसे तो दराज खुली पड़ी थी और पूरे गहने और नकदी गायब मिली। तब परिवार को चोरी वारदात का पता चला और फिर मेड़ता थाने में मामला दर्ज कराया गया था। आपको बता दें कि बोरूंदा का निवासी आरोपी प्रेमी उदयपुर में रहकर पढाई कर रहा है और इसी बीच उसने प्रेमिका के साथ मिलकर उसी के घर में चोरी की इस वारदात को अंजाम दे दिया।

नाबालिग प्रेमिका को भी किया दस्तयाब
मामले की गंभीरता को देखते हुए मेड़ता डीएसपी अरविंद कुमार गोयल ने एक टीम का गठन किया था। सीआई राजवीर सिंह शेखावत के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल जेठाराम, अनीश खां, कमल किशोर, अकरम, मुकेश छाबा, प्रकाश, रामाकिशन, सचिन, सुशीला की टीम उदयपुर पहुंची और वहां दबिश देकर मेघवालों का बास बोरूंदा निवासी विकास उर्फ विक्की (19) पुत्र पप्पूराम मेघवाल को गिरफ्तार किया। आरोपी चोरी करने उदयपुर से ही मेड़ता आया था और वापस यहां से उदयपुर चला गया। इस प्रकरण में पुलिस ने नाबालिग को भी दस्तयाब किया है।

खबरें और भी हैं...