सामाजिक एकता:सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले पादू खुर्द के 3 लोगों के परिजनों को मेघवाल समाज के लोगों ने दिए सवा 2 लाख रुपए

मेड़ता9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मेड़ता. मृतकों के परिजन को आर्थिक सहायता सौंपते समाज के लोग। - Dainik Bhaskar
मेड़ता. मृतकों के परिजन को आर्थिक सहायता सौंपते समाज के लोग।

सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले पादू खुर्द गांव के तीन लोगों के परिजनों को समाज के लोगों ने मकर संक्रांति पर अर्थिक सहायता दी। ​​​​​​​पादू खुर्द में मेघवाल समाज के लोगों ने पीड़ित परिवारों के लिए सवा दो लाख रुपए जुटाकर मृतकोंं के परिजनों को दिए।

समाज के धर्माराम देवाल ने बताया कि पादू खुर्द निवासी चतुराराम मेघवाल (50), शिवलाल (40) और सुशील (30) तीनों 31 दिसंबर को बाइक से गांव लौट रहे थे। तब एक कार की टक्कर से तीनों की मौत हो गई थी। एक ही मोहल्ले में नए साल के दिन मातम पसर गया था। इसके बाद समाज के लोगों ने मृतकों के परिजनों की सहायता का निर्णय लिया।

शुक्रवार को हुई समाज की बैठक में हनुमानराम मेहरा, घनश्याम चौहान, शिवराम परिहार, मदनलाल परिहार, जारोड़ा सरपंच महेंद्र, कलरू सरपंच अशोक, पादू खुर्द के पूर्व सरपंच नेमाराम, पांचाराम इंदावड़ सहित समाज के लोगों ने आर्थिक सहायता राशि जुटाई और तीनों मृतकों के पीड़ित परिजनों को 72-72 हजार रुपए सौंपकर दुख की घड़ी में उनकी मदद की।

खबरें और भी हैं...