आज से ही पानी बचाना करे शुरू:नहरी CWR की सफाई होने से 28 जनवरी को नहीं होगी पेयजल सप्लाई

मेड़ता4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेड़ता क्षेत्र के लोगों के लिए जलापूर्ति को लेकर एक जरूरी सूचना है। शहर के मेला मैदान स्थित नहरी CWR में साफ- सफाई का कार्य किया जाएगा। इस वजह से पानी की आपूर्ति को लेकर एक दिन का शटडाउन लिया जाएगा। जिसके चलते 28 जनवरी को पूरे मेड़ता शहरी क्षेत्र में जलापूर्ति नहीं होगी। इसके लिए उपभोक्ता पहले से ही पानी की संचय कर लें।

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिशासी अभियंता गोविंद राम ने बताया कि 28 जनवरी को सुबह 8 बजे से 29 जनवरी को सुबह 8 बजे तक स्वच्छ जलाशय सीडब्ल्यूआर की सफाई का कार्य किया जाएगा। जिसके कारण 28 जनवरी को पूरे दिन और 29 जनवरी को सुबह 8 बजे तक पेयजल आपूर्ति व्यवस्था बाधित रहेगी। ऐसे में उपभोक्ता आज से ही पानी की बचत करना शुरू कर दें। ताकि, 28 जनवरी वाले दिन जलापूर्ति नहीं होने पर भी पेयजल को लेकर ज्यादा दिक्कत का सामना न करना पड़े।

आपको बता दें कि CWR में सफाई कार्य किए जाने के बाद आगे से नहरी पानी आ जाने पर 29 जनवरी को देर शाम तक मेड़ता के कुछ शहरी क्षेत्रों में जलापूर्ति दी जाएगी और फिर इसके बाद यानी अगले दिन से अपने तय रोस्टर के अनुसार जलापूर्ति का कार्य विभाग की ओर से किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...