दत्ताणी में ग्राम सेवा सहकारी समिति चुनाव:कल अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का होगा चुनाव, आज वार्ड के सदस्यों का आया परिणाम

मेड़ता18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेड़ता में दत्ताणी ग्राम सेवा सहकारी समिति के शनिवार को चुनाव हो जाने के बाद आज रविवार को मतगणना हुई और सभी सदस्यों के भाग्य का फैसला हो गया। इस दौरान दो सदस्य पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हो चुके थे और 2 पद रिक्त रहे, जबकि 8 वार्ड क्षेत्रों के लिए हुए चुनाव के परिणाम घोषित हो चुके हैं।

चुनाव अधिकारी अरविंद सिंह बारहठ ने बताया कि आज मतगणना के दौरान शाम तक परिणाम जारी कर दिए गए है। ऋणी सदस्यों में सबसे बड़ी जीत शंकरराम सिरोही को मिली है। उन्होंने 21 वोट से अर्जुन सिंह को हरा दिया। जबकि सबसे छोटी जीत सोन सिंह को मिली है, उन्होंने जब्बर सिंह को 2 वोट से हरा दिया। इसी तरह अऋणी सदस्यों के वार्ड नंबर 12 के प्रत्याशी नरेंद्र सिंह 44 वोट से जीते हैं, उन्होंने राकेश को चुनाव हराया है। व्यवस्थापक सुशील बटेसर, हरिराम मेहरिया ने बताया कि कल यानी सोमवार को अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव होंगे।

प्रत्याशियों को इस तरह से मिले वोट
वार्ड नंबर 1: रामकिशोर सिरोही को 26 मत मिले, प्रतिद्वंदी भभूताराम को 20 मत मिल मिले। इस तरह से रामकिशोर 6 वोट से जीत गए।

वार्ड नंबर 2: नेमाराम को 26 मत मिले, प्रतिद्वंदी विमल सिरोही को 17 मत मिले। इस तरह से नेमाराम 9 वोट से जीत गए।

वार्ड नंबर 4: हजारी राम को 26 वोट मिले, प्रतिद्वंदी कालूराम को 20 मत मिले। इस तरह से हजारी राम 6 वोट से जीत गए।

वार्ड नंबर 6: हिम्मताराम को 24 वोट मिले। प्रतिद्वंदी बाबूलाल को 19 मत मिले। इस तरह से हिम्मताराम 5 वोट से जीत गए।

वार्ड नंबर 7: सोन सिंह को 24 वोट मिले, प्रतिद्वंदी जब्बर सिंह 22 मत मिले। इस तरह से सोन सिंह 2 वोट से जीत गए।

वार्ड नंबर 8: शंकर राम सिरोही को 31 वोट मिले, प्रतिद्वंदी अर्जुन सिंह को 10 वोट मिले। इस तरह से शंकरराम 21 वोट से जीत गए।

वार्ड नंबर 10: नरेंद्र खिचड़ को 27 वोट मिले, प्रतिद्वंदी भवानी सिंह को 19 मत मिले। इस तरह से नरेंद्र 8 वोट से जीत गए।

वार्ड नंबर 12: अऋणी सदस्यों के इस वार्ड से जितेंद्र सिंह को 122 वोट मिले। जबकि प्रतिद्वंदी राकेश को 78 वोट मिले। इस तरह से जितेंद्र 44 वोट से जीत गए।

दो वार्ड से पहले ही निर्विरोध चुने जा चुके हैं सदस्य
आपको बता दें कि दत्ताणी जीएसएस के वार्ड नंबर 3 से बिरदाराम और वार्ड नंबर 5 से भवानी सिंह चौहान पहले ही निर्विरोध सदस्य बन चुके हैं। इसी तरह वार्ड नंबर 9 और वार्ड नंबर 11 से फार्म रिजेक्ट हो जाने के कारण ये वार्ड रिक्त है। ऐसे में अब कल यानी सोमवार को 10 सदस्य अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव करेंगे।

खबरें और भी हैं...