डांगावास हत्याकांड:7वीं बरसी पर हुआ श्रद्धांजलि सभा का आयोजन, 5 मृतकों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि, कहा- समझौते की मांगें पूरी करें

मेड़ता8 दिन पहले

डांगावास हत्याकांड की 7वीं बरसी पर डांगावास कस्बे के मेघवालों के मोहल्ले में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ। आपको बता दें कि 14 मई 2015 को जमीनी विवाद रतनाराम, पांचाराम, पोकरराम, गणपतराम, गणेशराम की जान चली गई थी। इस हत्याकांड की बरसी पर सभी मृतकों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई।

7वीं बरसी के मौके पर पीड़ित परिवार ने सरकार से समझौते की मांगें पूरी करने की आवाज उठाई। पीड़ित परिवार ने कहा कि जमीनी विवाद में 5 जनों की हत्या के बाद इस पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी। सीबीआई ने जांच की और आरोपियों का चालान पेश होने के बाद राजस्थान हाईकोर्ट ने कुछ आरोपियों को जमानत दे दी। इसलिए पीड़ित परिवार ने राजस्थान हाईकोर्ट से अपने निर्णय में पुर्नविचार करने की मांग की है।

इसके साथ ही सीबीआई से भी अनुरोध किया है कि सुप्रीम कोर्ट में पहुंचकर उचित न्याय मिले। इस दौरान सतूराम, जसकरण, गोविंदराम, सुगनाराम, गुमानराम, किशनाराम, मुन्नाराम, श्रवणराम, मुकेश, प्रेमाराम, रामअवतार, राजेंद्र, नरेंद्र, सोहनराम, खेमाराम, गोविंद मेघवाल, अर्जुनराम सहित समाज के लोगों ने मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

खबरें और भी हैं...