पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • 10 People Surrounded The Police Team That Went To Nab The Accused; Beatings With Sticks And Stones; Soldier's Bike Also Broken

पुलिस पर लाठी-पत्थरों से हमला, सिपाही घायल:आरोपियों को पकड़ने गई टीम को 10 लोगों ने घेरकर की मारपीट, सिपाही की बाइक भी तोड़ी, गांव से जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

नागौर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस चौकी बूड़सू। - Dainik Bhaskar
पुलिस चौकी बूड़सू।

जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। आरोपियों को पकड़ने उनके गांव गई मकराना थाना पुलिस के साथ आरोपियों ने अपने परिजनों के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी। पुलिस टीम पर तकरीबन 10 लोगों ने घेरकर लाठी और पत्थरों से हमला बोल दिया। हमले में एक सिपाही बुरी तरह से घायल हो गया। आरोपियों ने सिपाही की निजी बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। ये घटना 12 सितंबर की देर रात की बताई जा रही है। घटना के अगले दिन शाम में बूड़सू पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

सिपाही की क्षतिग्रस्त बाइक।
सिपाही की क्षतिग्रस्त बाइक।

बूड़सू पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल पर्वतसिंह पुत्र चूनसिंह ने बताया कि 12 सितंबर की रात वो हेड कांस्टेबल विकास और पुलिस जाब्ते के साथ सरकारी जीप से गश्त पर निकले थे। इस दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि एक मामले में आरोपी महिपाल व रिछपाल बावरी उचेरिया गांव में आए हुए है। इस पर बूड़सू पुलिस चौकी से कांस्टेबल सुरेश व हनुमान राम को निजी बाइक से सादा ड्रेस में मुखबिरी के लिए उचेरिया गांव भेजा गया और उनके पीछे सरकारी जीप लेकर पुलिस जाब्ते के साथ वो खुद रवाना हो गए। देर रात में वहां पहुंचते ही पुलिस को देखकर 3-4 लोग अंधेरे में एक गली में भागे और वहां से 5-6 आदमियों को बुला लिया। इसके बाद इन सभी ने पुलिस टीम पर लाठी और पत्थरों से हमला कर दिया। हमले में कांस्टेबल सुरेश बुरी तरह से घायल हो गया। आरोपियों ने सिपाही की निजी बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद पुलिस टीम को मौके से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। सिपाही की बाइक को अगले दिन थाने ले जाया गया।

हेड कांस्टेबल पर्वत सिंह की रिपोर्ट पर रिछपाल बावरी, महिपाल बावरी, बन्नाराम बावरी, मांगीलाल बावरी और रामनिवास बावरी सहित 5 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...