• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • 11 Days Ago In The Dispute Of The Transaction, 20 25 Attackers Had Been Kidnapped And Beaten Up, Thrown On The Road In An Immaterial Condition.

मारपीट से घायल युवक ने 11 दिन बाद तोड़ा दम:लेनदेन विवाद में 20-25 हमलावरों ने लाठी-सरियों से किया था हमला, किडनैप कर अधमरी हालत में सड़क पर फेंक गए थे

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक सुनील (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
मृतक सुनील (फाइल फोटो)

जिले के भावण्डा थाना क्षेत्र में 11 दिन पहले अपहरण और मारपीट मामले में घायल हुए युवक की अहमदाबाद के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। लेनदेन विवाद में 1 अक्टूबर को एक धर्म कांटे पर बैठे युवक के साथ 3 गाड़ियों में आए 20-25 हमलावरों ने लाठी-सरियों के साथ मारपीट की और अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे अधमरी हालत में सड़क पर फेंक कर भाग गए थे। परिजनों ने 11 नामजद और अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया, लेकिन अब तक एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है। इधर घायल युवक की अहमदाबाद हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

मृतक के पिता शिवराम पुत्र गोपाल राम निवासी भावण्डा ने बताया था कि उसका बेटा सुनील 1 अक्टूबर को रात 9 बजे मानकपुर चौराहे स्थित गिरधर धर्म कांटे में बैठा था। उसके साथ धर्म कांटा मालिक राजू भड़ियार, जयपाल भड़ियार, महिपाल व रामलाल भी बैठे थे। तभी अचानक वहां 3 गाड़ियों में 20-25 लोग हाथों में लाठी-सरिए लेकर आए। उन्होंने गाड़ी से उतरते ही सुनील पर हमला बोल दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने वालों से भी मारपीट की गई। इसके बाद हमलावर सुनील के साथ मारपीट करते हुए उसे गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए। इसके बाद अधमरी हालत में सुनील को राधिका भट्टे के पास फेंककर भाग गए। जाने से पहले आरोपियों ने सुनील के हाथ से 2 सोने की अंगूठियां, 18 हजार कैश और गाड़ी के कागजात भी ले लिए।

3 लाख 50 हजार के लेनदेन से हुआ था विवाद
मृतक के पिता ने बताया था कि उसके बेटे सुनील ने एक व्यक्ति को 3 लाख 50 हजार रुपए उधार दिए थे। इसी लेनदेन के चलते हुई कहासुनी के बाद विवाद बढ़ गया था। आरोपियों ने सुनियोजित तरीके से उसके बेटे पर हमला किया। सुनील को गंभीर हालत में जोधपुर और बाद में अहमदाबाद रेफर कर दिया गया था। मामले में भावण्डा SHO ने बताया कि मारपीट से घायल हुए युवक सुनील की घटना के 11 दिन बाद इलाज के दौरान मौत हो गई है। मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच चल रही है।

खबरें और भी हैं...