पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:15 बीघा जमीन से हटाया अतिक्रमण, विरोध करने आए लोगों पर बलप्रयोग

नागौर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लगातार दूसरे दिन शहर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई

प्रशासन ने लगातार दूसरे दिन भी कार्रवाई कर अतिक्रमण हटाया। प्रशासन ने 15 बीघा जमीन से अतिक्रमण हटाया। इस कार्रवाई के दौरान लोगों ने मौके पर विरोध भी किया। उपखंड अधिकारी अमित कुमार चौधरी के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। एसडीएम चौधरी ने बताया कि खसरा नंबर 445 रकबा 15 बीघा को कच्चे मकान, पक्की बाउंड्री, मुडाम, एवं खरपतवारों को हटाकर पूरे खसरा नंबर 445 को अतिक्रमण से मुक्त करवाया गया।

इस दौरान कुछ लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया जिनको हल्का बलप्रयोग करके भगा दिया गया। इसके बाद भी कुछ लोग मौके पर एकत्रित हो गए। इसके बाद नागौर उपखंड अधिकारी के नेतृत्व में खसरा नंबर 381 रकबा 5.10 बीघा भूमि पर अतिक्रमण को जेसीबी मशीन द्वारा तीन बड़े बाड़े से चार दीवारी हटाकर 2.50 बीघा भूमि पर अतिक्रमण हटाकर नगर परिषद की संपत्ति के तीन बोर्ड लगाए गए।

इस दौरान हटाए गए अतिक्रमण से मलबा हटाकर तारबंदी कराने के निर्देश दिए गए। एसडीएम ने बताया कि प्रतिबंध भूमि पर किए गए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जारी रहेगी। इस संयुक्त टीम में आयुक्त जोधाराम बिश्नोई, तहसीलदार सुभाषचंद्र, कैलाराम सिरोही, हरीराम सारण, निर्मला भाटी, अन्नाराम लवाइच, महेशकुमार आचार्य मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें