पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • 19 year old Unmarried Youth With Mother Of Two Children Sprung To Death Next To Goods Train Near Ren, Severed Married Girl's Leg, Admitted

सुसाइड:19 साल का अविवाहित युवक दो बच्चों की मां के साथ रेण के पास मालगाड़ी के आगे कूदा मौत, विवाहिता के पैर कटे, भर्ती

नागौर/मेड़ता रोड8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आलनियावास से बाइक पर निकले थे दोनों, 9 घंटे बाद रेण फाटक के पास ट्रेन के आगे कूदे, महिला का अजमेर में चल रहा उपचार
  • घटना का सही कारण पता नहीं क्योंकि घायल महिला अभी बयान देने की स्थिति में नहीं

मेड़ता रोड-डेगाना रेलमार्ग मध्य रेण के पास बुधवार सुबह साढ़े 5 बजे करीब एक अविवाहित 19 साल के युवक ने 26 साल की दो बच्चों की मां के साथ मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। युवक की तो मालगाड़ी की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला घायल होने से उसे अजमेर रेफर किया गया। जीआरपी ने मामला मर्ग में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मेड़ता रोड- डेगाना रेलमार्ग मध्य रेण स्टेशन पर एनएच 89 हाइवे पर स्थित फाटक के पास में बुधवार तड़के गुजरी एक मालगाड़ी से एक युवक व महिला ने कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। हालांकि मालगाड़ी रुकी नहीं थी मगर स्टेशन मास्टर को जानकारी होने पर तुरंत सूचना जोधपुर कंट्रोल को देने पर जीआरपी हैड कांस्टेबल लादूराम विश्नोई, महिला सिपाही बेबी डारा मौके पर पहुंचे। युवक की मौत हो चुकी थी। महिला घायल अवस्था में होने पर उसे तुरंत एंबुलेंस से मेड़ता भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार करवाया जाकर अजमेर रेफर किया गया।

मृतक की शिनाख्त आलनिवायास निवासी हस्तीराम बावरी (19) पुत्र पप्पूराम चौकीदार के रूप में होने पर परिजनों को सूचना देने पर मौके पर पहुंचे। इस दौरान जीआरपी थानाधिकारी मेड़ता रोड हेम सिंह, आरपीएफ डेगाना चौकी प्रभारी उप निरीक्षक सोमवीर चौधरी सहित पुलिस मौके पर पहुंची। जीआरपी ने मामला मर्ग में दर्ज कर मृतक हस्तीराम का पोस्टमार्टम करवाते हुए शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

दोनों मासूम बच्चों को घर पर ही छोड़कर निकली थी विवाहिता, प्रथम दृष्टतया- प्रेम-प्रसंग का मामला
थानाधिकारी जीआरपी ने बताया कि मृतक के पिता पप्पूराम ने रिपोर्ट देकर बताया कि मृतक रात 8 बजे मोटरसाइकिल घर से अचानक निकाल कर गया था। पूछताछ करने पर सामने आया कि हमारे समाज की एक 26 वर्षीय महिला भी लापता है, जो दो बच्चों की माता है, जिसके एक वर्षीय व तीन वर्षीय दो पुत्र भी है। महिला अपने दोनों मासूमों को घर पर ही छोड़कर निकली थी। दोनों परिवारों ने रात को तलाश शुरू की थी।

परिजन पूरी रात खेत-खलिहानों में ढूंढते रहे, सुबह मौत की सूचना मिली, परिजनों ने रेण पहुंचकर की शिनाख्त
आलनियावास. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक हस्तीराम एवं घायल 26 वर्षीय महिला दोनों आलनियावास निवासी है। दोनों घर से बाइक पर रात्रि करीब 8 से 8:30 बजे के बीच निकले थे।
घर पर नहीं होने पर परिजनों ने आसपास में खेत-खलियानों में खोजबीन की मगर दोनों का कहीं पता नहीं लगा। दोनों के परिजन पूरी रात दोनों की तलाशी में लगे रहे। इस बीच बुधवार सुबह 6:30 बजे दूरभाष पर समाचार मिले की हस्तीराम ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। साथ में महिला है जो गंभीर रूप से घायल हो गई है। जानकारी के अनुसार यह भी सामने आया है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला है।

खबरें और भी हैं...