18 घंटे में पकड़ाए आरोपी:दुकान पर पुवाई के लिए रखे थे 5 लाख के सोने के 2 रखड़ी सेट, बाइक सवार बातों में उलझा ले भागा

नागौर/डेगाना9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फुटेज में बाइक सवार चोर। - Dainik Bhaskar
फुटेज में बाइक सवार चोर।
  • डेगाना पुलिस ने सीसीटीवी से लगाया सुराग और 18 घंटे में पकड़ा आरोपी, जेवर जब्त किए

डेगाना शहर में मणिहारी का काम करने वाली महिला जेबुनिशा की केजीएन मणिहारी स्टोर के नाम की दुकान से शनिवार दोपहर करीब तीन बजे बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात चोर दुकानदार महिला को बातों में उलझाकर सोने की पुवाई करने के लिए आए 92 ग्राम के दो रखड़ी सेट दुकान से लेकर फरार हो गया।

दोनों रखड़ी सेट करीब 5 लाख रुपए की लागत के थे। जिसकी जानकारी पुलिस थाना डेगाना को फोन पर दी गई। जिसके चलते तुरन्त पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे। थानाधिकारी सुभाष पूनिया ने जानकारी देकर बताया कि हैड कांस्टेबल सूखा राम, गरीबा राम, बलवीर भींचर, श्याम लाल, सुमित्रा, रामनारायण, गुमाना राम, लादू राम, भिंया राम, महेंद्र खोखर की टीम के द्वारा आसपास के लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन किसी ने इस चोरी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी परन्तु पास में ही विनायक मोबाइल स्टोर के नाम की दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था।

उस कैमरे के माध्यम से साक्ष्य जुटाने पर पुलिस को बाइक पर सवार दो युवकों पर शक हुआ। उस बाइक की सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस चोरों को ढूंढने के प्रयास में लग गई। लेकिन रातभर कोशिश करने के बावजूद कोई सुराग नहीं मिला।

फिर रविवार सुबह पुलिस थाने डेगाना के सिपाही चोरों को ढूंढने के लिए निकली। तभी सीसीटीवी कैमरे फुटेज में मिली बाइक को लेकर ईडवा की ओर से डेगाना आ रहे लड़कों को हिरासत में लिया और लड़कों से पूछताछ करना शुरू कर दिया।

पूछताछ के दौरान युवकों ने किसी तरह की चोरी करने के लिए मना कर दिया, परन्तु युवकों ने जानकारी दी कि शनिवार को ईडवा के निवासी अनिल पुत्र रेवन्त राम उम्र 23 वर्ष व एक साथी बाइक लेकर डेगाना आए थे। तब पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए ईडवा स्थित बताए गए ठिकाने पर पहुंची आरोपी अनिल को पकड़ा।

खबरें और भी हैं...