पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झूठी है लूट की कहानी:चालक-खलासी का ही षडयंत्र 20 लाख रुपए वहीं जमीन में गाड़े, शेष 2 अन्य को दिए

नागौर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कालवी फांटे के पास एक दिन पहले हुई लूट का सच, पुलिस पड़ताल जारी
  • चालक के भानजे व एक अन्य आरोपी की तलाश जारी

कालवी फांटा के पास सोमवार आधी रात हुई साढ़े 38 लाख की लूट की वारदात झूठी है। चालक और खलासी ने ही इस लूट का षडयंत्र रचा था। हालांकि अभी पुलिस का खुलासा शेष है लेकिन अभी तक की पुलिस पड़ताल में सामने आया है कि 38 लाख 50 हजार की लूट असल में हुई ही नहीं।

यह एक षड्यंत्र था जो ट्रक ड्राइवर व उसके भानजे तथा खलासी ने ही रचा था। प्रकरण में पुलिस ट्रक ड्राइवर व खलासी से तो पूछताछ कर रही है। षडयंत्र में शामिल ड्राइवर के भानजे व उसके साथी की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि इन दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें सीकर के दातारामगढ़ सहित अन्य इलाकों में दबिशें देने में हुई हैं। इन फरार आरोपियों के हत्थे चढ़ते ही आरोपियों की ओर से रची हमला कर लूट की कहानी से भी पर्दा उठेगा।

जमीन का सौदा रद्द हुआ तो रुपए लेकर आ रहे थे
सामने यह भी आया है कि परिवादी ट्रक मालिक रामेश्वर का हरियाणा में जमीन का सौदा निरस्त हो गया था। ऐसे में जमीन की राशि 38 लाख 50 हजार को ट्रक ड्राइवर भरत सिंह व खलासी परसाराम लेकर आ रहा था, लेकिन दोनों ने योजना बनाकर वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों की कॉल डिटेल एवं मुखबिर की सूचना पर पुलिस अब तक आरोपियों के कई संभावित ठिकानों पर दबिश दे चुकी है, लेकिन आरोपियों का अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

उल्लेखनीय है कि बड़ी खाटू थाना पुलिस ने मंगलवार को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लोहे की रॉड से हमला कर 38 लाख 50 हजार रुपए हड़प कर ले जाने के आरोप में अज्ञात 5-6 बोलेरो सवार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। इस वारदात के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। जो आरोपियों की धरपकड़ के प्रयासों में है।

साढ़े 18 लाख रुपए चालक के भानजे व साथी को दिए
पुलिस सूत्रों के अनुसार वारदात में आधा दर्जन आरोपी तो दूर ऐसी वारदात ही नहीं हुई। आरोपियों ने रुपयों की जरूरत के चलते इस वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि चालक-खलासी में किसी एक घर में शादी समारोह की वजह से रुपयों की जरूरत थी। वहीं, दूसरे का भी ईमान डोल गया। इसी केे चलते दोनों ने साजिश रची और दो अन्य को शामिल कर चारों ने मिलकर रुपयों को बांट लिया और लूट की कहानी बना ली।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ट्रक ड्राइवर व खलासी ने आधी राशि 20 लाख रुपए तो वहीं खेत में गाड़ दिए थे। जबकि आधी राशि को उनके दो अन्य षडयंत्रकारी लेकर फरार हो गए थे। ट्रक की केबिन में 38 लाख 50 हजार तीन पैकेट्स में रखे हुए थे। इनमें एक पैकेट 20 लाख का था। जबकि दूसरे पैकेट में दस लाख व तीसरे में 8.50 लाख रुपए रखे हुए थे।

इनमें से 20 लाख रुपए ट्रक ड्राईवर व खलासी के हिस्से के थे। जो उन्होंने वहीं ट्रक के पास खेत में ही गाड़ दिए थे। साढ़े 18 लाख रुपए लेकर ड्राइवर का भानजा व उसका साथी वहां से फरार हो गए। ट्रक के कांच भी चालक व खलासी ने ही तोड़े थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser