कोरोना का कहर / 20 पॉजिटिव आए, 21 ठीक

X

  • कोरोना के कुल 445 मरीज अब तक आए सामने

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

नागौर. जिले में कोरोना के 20 नए मरीज सामने आए हैं। जबकि जिले में शुक्रवार को 21 कोरोना पाॅजिटिव मरीज ठीक हुए हैं। सैम्पल रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद उन्हें क्यूरांटाइन के लिए रिलीव किया गया।  अब तक कुल 196 मरीज ठीक हो चुके हैं
जिले में 20 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीज पाए गए। कलेक्टर दिनेश कुमार यादव ने बताया कि जिले में अब तक आए कुल कोरोना पाॅजिटिव मरीजों में से 196 मरीज ठीक हो चुके हैं। जिले में अब कुल कोरोना पाॅजिटिव मरीज पाए गए 196 की सैम्पल रिपोर्ट दो बार नेगिटिव आने के बाद उन्हें हाॅस्पिटल आइसोलेशन से क्यूरांटाइन सेंटर के लिए भेज दिया गया हैं। वहीं आठ कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। इनमें पांच मरीज बासनी, एक सिंगरावट खुर्द, डीडवाना तथा एक लूणियास, डेगाना तथा एक लाडनूं का शामिल हैं।
जिले में शुक्रवार को नए कोरोना पाॅजिटिव आए हैं, जिनमें रियांबड़ी ब्लाॅक के ढाणीपुरा गांव के 09, थांवला गांव के दो तथा लाडपुरा गांव के दो, परबतसर ब्लाॅक के गुलर गांव में 02, डीडवाना में एक तथा बासनी गांव का 01 मरीज, 2 मकराना और मेड़ता ब्लॉक में 1 मरीज शामिल है।
21 मरीज किए डिस्चार्ज
जिला मुख्यालय स्थित राजकीय जेएलएन अस्पताल से शुक्रवार को 21 कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की सैम्पल रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद उन्हें क्यूरांटाइन सेंटर के लिए रिलीव किया गया। वहीं राजकीय बांगड़ अस्पताल डीडवाना से 01 तथा राजकीय आरके सारड़ा अस्पताल, कुचामन सिटी से 02 कोरोना पाॅजिटिव मरीजों को सैम्पल रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद क्यूरांटाइन सेंटर के लिए रिलीव किया गया।  जिले में जहां कोरोना पाॅजिटिव मरीज पाए गए हैं, वहां कांटेक्ट हिस्ट्री के आधार पर सैम्पलिंग का काम जारी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना