पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लाचार पुलिस व्यवस्था:पांच माह के बाद भी 25 तोला सोने के जेवर का खुलासा नहीं

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोटन इलाके में हुई थी घर में चोरी की वारदात

गोटन इलाके में 5 माह पूर्व हुई चोरी की वारदात पुलिस की फाइलों में दफन होती दिखाई पड़ रही है। हालत ये है कि पीड़ित पक्ष की ओर से एफआईआर में नामजद आरोपी बताया है। इसके बावजूद पुलिस कार्रवाई से बचती दिखाई पड़ रही है। गोटन निवासी गुलाब सिंह पुत्र शेर सिंह ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक के समक्ष प्रस्तुत की अपनी फरियाद में बताया कि 3 मार्च को उसके घर चोरी की वारदात हुई।

आरोपी उसकी पत्नी के औसतन 25 तोला वजनी सोने के जेवरात तथा 5 हजार की नकदी चोरी कर फरार हो गया। इसकी 4 मार्च को थाना पुलिस को रिपोर्ट भी सौंपी गई, जिसमें नामजद आरोपी का भी उल्लेख किया गया था। साथ ही बताया गया कि आरोपी ने ताला खोलने के बाद ही वारदात को अंजाम दिया है। क्योंकि कहीं कोई सामान टूटने के निशान नहीं थे। इसके बावजूद मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है।

गुलाब सिंह ने अनुसंधान अधिकारी पर कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया है। इसके अलावा थाने पर किसी प्रकार का संतोष जनक जवाब भी नहीं मिलने की बात बताई गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें