पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अव्यवस्था:30 एमएम बारिश में ही ऐसा हाल... सड़कें लबालब, घरों-दुकानों में घुसा पानी

नागौर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिस्टम की खुली पाेल, वाहन गड्‌ढ़ों में धंस गए, बाइक सवार चोटिल हो गए
  • ए व बी रोड व व्यापारियों के मोहल्ले में घर और दुकानें लबालब हो गई, जायजा लेने कोई नहीं पहुंचा

इस मानसून की सोमवार को शहर में दूसरी बार सर्वाधिक बारिश हुई। कम बारिश को लेकर लोग नागौर शहर की किस्मत को कोस रहे थे, वे सोमवार को हुई 30 एमएम बारिश के बाद की तस्वीरें देखकर समझ गए होंगे कि नागौर की किस्मत नहीं, बल्कि यहां का सिस्टम ही खराब है। मानसून सीजन की दूसरी अच्छी बारिश से लापरवाही की एक-एक तस्वीर सामने आ गई।

सड़कें दरिया बन गई। लोगों के घरों में पानी भर गया। दुकानें पानी से भर गई। बाइक सवार सड़कों के गड्ढ़ों में फंसने से गिर गए। कई लोग घायल हुए। नीचले इलकों में सड़कों पर खड़ी बाइकें पानी के तेज बहाव में बह गई। शहर में दोपहर को हुई बारिश से ए व बी रोड, व्यापारियों का मोहल्ला, शिवबाड़ी क्षेत्र, कुम्हारी दरवाजा, पुराना बिजली घर, माही दरवाजा, दिल्ली दरवाजा, विजय वल्लभ सहित कई इलाके में तीन से चार फीट पानी भर गया। इससे दुकानों और घरों में पानी घुस गया।

ए व बी रोड, कुम्हारी दरवाजा, शिवबाड़ी क्षेत्र के दुकानदार और मकान मालिक देर शाम तक बर्तनाें से पानी निकालने में जुटे रहे। शिवबाड़ी क्षेत्र में पानी के तेज बहाव में बाइक बह गई। यहां पास सड़क पर बने गड्‌ढ़े में गिरने से एक युवक घायल हो गया।

व्यापारियों के मोहल्ले, सैनिक बस्ती, किले की ढाल सहित कई कॉलोनियों के घरों के अंडर ग्राउंड पानी से लबालब हो गए। सड़कों पर पानी भरने से जाम लग गए। मगर परेशानी का जायजा लेने कोई जिम्मेदार बाहर नहीं निकला। सड़कों पर पानी भरा होने से शहरवासी परेशान हो रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser