नावां मर्डर के आरोपियों को किया कोर्ट में पेश:मोती सिंह और शूटर रणजीत समेत 4 आरोपियों को 25 तक PC रिमांड पर भेजा, दो आरोपियों को JC के आदेश

नागौरएक महीने पहले
नावां मर्डर के आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। - Dainik Bhaskar
नावां मर्डर के आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया।

नमक कारोबारी और BJP नेता जयपाल पुनिया हत्याकांड में अब तक पकडे गए 6 आरोपियों को पुलिस ने रविवार को कड़ी सुरक्षा जाब्ते के साथ डीडवाना एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। जहां न्यायालय ने 2 आरोपियों को JC (न्यायिक अभिरक्षा) और 4 आरोपियों को (पुलिस हिरासत) PC रिमांड में भेजा दिया। सभी 6 आरोपियों को CID CB के IO की मौजूदगी में डीडवाना के अवकाशकालीन ACJM आवास पर पेश किया गया था।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 6 आरोपियों में से 2 आरोपी हारून और फिरोज को कोर्ट ने JC (न्यायिक अभिरक्षा) में भेज दिया है। वहीं अन्य सरकारी उपमुख्य सचेतक व नावां MLA महेंद्र चौधरी के भाई मोती सिंह, शार्प शूटर, उनके बहन के देवर कुलदीप, हनुमान माली व प्रोफेशनल किलर रणजीत को 25 मई तक PC (पुलिस हिरासत) रिमांड पर भेजा गया है। इस मामले में अभी भी किलिंग गैंग के 5 आरोपी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

शूटर रणजीत की गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर अब पुलिस फरार आरोपियों के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। वहीं पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ था कि मर्डर से पहले मुख्य आरोपी मोती सिंह ने हरियाणा निवासी अपने बहन के देवर कुलदीप के जरिये हरियाणा की प्रोफेशनल किलिंग गैंग को पूनिया की हत्या की सुपारी तय की। इसके बाद ही मोती सिंह और कुलदीप समेत कुल 11 जनों ने मिलकर मर्डर को अंजाम दिया। पूनिया पर लगी दोनों गोलियां रणजीत ने ही फायर की थी।