शादी में 14 साल की बच्ची से गैंगरेप:4 नाबालिग मासूम को डरा-धमका खेत में ले गए, बारी-बारी रेप किया

नागौर (कुचामन)3 महीने पहले
डेमो फोटो। - Dainik Bhaskar
डेमो फोटो।

नागौर में 14 साल की बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के साथ 4 नाबालिग समेत 5 लोगों ने बारी-बारी से रेप किया। मामला सामने आने के बाद पीड़िता की मां उसे लेकर थाने पहुंची। यहां पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

मामला जिले के माराेठ थाना क्षेत्र का है। घटना 6 अप्रैल की है। पीड़िता ने बताया कि अप्रैल में वह चितावा थाना क्षेत्र के एक गांव में मायरे के कार्यक्रम में परिजनों के साथ गई थी। वहां सभी आरोपी उसे डरा-धमका कर खेत में ले गए। यहां सभी ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। बताया जा रहा है कि एक नाबालिग आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार है और बाकी 4 आरोपी भी पहचान के ही है। घटना के बाद से मासूम डर गई थी। इसलिए उसने किसी को कुछ नहीं बताया। वह परेशान रहने लगी तो परिजनों से पूछताछ भी की। लेकिन, डर के मारे वह कुछ बता नहीं पाई। 19 मई को मां ने बच्ची से समझाइश कर पूछा तो उसने सारी घटना बता दी। शुक्रवार देर रात पांचों आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करा दिया गया है।

मारोठ SHO खेताराम चौधरी ने बताया कि 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया गया है। 4 नाबलिग सहित कुल 5 आरोपी नामजद है। मामला दर्ज होते ही शुक्रवार रात में नाबालिग बच्ची का मारोठ सीएचसी में मेडिकल कराया गया है। कुचामन CO संजीव कटेवा ने बताया कि पुलिस ने पांचों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं।