पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:52 नए कोरोना संक्रमित, 66 मरीज डिस्चार्ज, अब तक 5586 मरीज सामने आ चुके हैं

नागौर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नागौर में कोरोना के 52 और मरीज संक्रमित सामने आए है। चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार 760 मरीज अभी तक एक्टिव की श्रेणी में आए हुए है। जो चिंता का विषय है। अब तक 4774 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। मरीजों की मौतों का आंकड़ा 74 तक पहुंच चुका है।

हालांकि आधिकारिक रूप से चिकित्सा विभाग अभी तक 52 के आंकड़ों पर ही अटका हुआ है। चिकित्सा विभाग का कहना है कि जब तक मौतों के आंकड़े अधिकारिक रूप से कमेटी की ओर से तय नहीं किए जाते तब तक उनको रिकॉर्ड में नहीं लिया जा सकता है। कोरोना के संक्रमण की दर 4.41 फीसदी हो गई है।

अब तक कोरोना के कुल मरीज 5586 हो चुके है। शनिवार को 66 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार चिकित्सा विभाग अभी भी कोरोना के रिकाॅर्ड मिलाने में ही जुटा हुआ है। क्योंकि डाटा मिस मैच होने के बाद प्रशासन भी सख्त हो गया था। लेकिन अब तक बराबर आंकड़े नहीं मिल सके है। सीएमएचओ डॉ. सुकुमार कश्यप के अनुसार आंकड़ों को जल्दी ही मिला लिया जाएगा।

चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार लोगों में जागरूकता फैलाने का काम किया जा रहा है। जाकि कोरोना को फैलने से रोका जा सके। इसके लिए जागरूकता अभियान भी चलाए गए है। लेकिन कई बार लापरवाही के चलते संक्रमण फैल रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें