पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पालनाघर में नवजात मिली:कुचामन सिटी के पालना घर में मिली 5वीं बच्ची, अब मासूम बिटिया को नागौर के शिशु गृह में मिलेगा दुलार

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजकीय चिकित्सालय के पालनाघर में मंगलवार रात एक नवजात बच्ची मिली। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को करीब साढ़े 9 बजे अज्ञात व्यक्ति पालनागृह में एक नवजात बच्ची को छोड़ गया तो इसके बाद चिकित्सालय परिसर के अंदर लगा अलार्म बज गया, यहां ड्यूटी पर तैनात महिला कार्मिकों ने पालने में आकर देखा तो पालने में एक नवजात बच्ची मिली, जिसे वह उठाकर अंदर लेकर आई और इस मामले की सूचना पीएमओ डॉ. शकील राव व शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. इशाक देवड़ा को दी।

सूचना मिलने पर पीएमओ व शिशु रोग विशेषज्ञ चिकित्सालय पहुंचे। देवड़ा ने बताया कि नवजात बच्ची का वजन सवा 2 किलो है और बच्ची एकदम स्वस्थ है। उन्होंने बताया कि बच्ची साढ़े 8 महीने की है। नवजात की देखरेख शिशु वार्ड की नर्स कर रही है। देवड़ा ने बताया कि बच्ची को गुरुवार सुबह शिशु गृह नागौर भेजा जाएगा।

कुचामन में अब तक 9 बच्चे मिल चुके हैं
नागौर जिले के कुचामन के पालना घर में अब तक सबसे ज्यादा 9 नवजात मिले हैं। इनमें 4 बच्चे व 5 बच्चियां है। डॉ. देवड़ा ने बताया कि नवजात बच्ची स्वस्थ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें