पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना:86 नए संक्रमित, मेड़ता में एक मौत भी, जिले में अब 5437 संक्रमित, 4616 ठीक

नागाैर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक दिन पहले मिले थे 132 संक्रमित, जिले में कोरोना से हो चुकी 71 मौतें

मेड़ता में बुधवार को एक मरीज की कोरोना से मौत हो गई। इसके साथ ही कोरोना से हुई मौतों का आंकड़ा 71 तक पहुंच गया। इधर कोरोना के आंकड़ों में गफलत के बीच जयपुर और नागौर प्रशासन के आंकड़ों में एक ही दिन में 2810 का अंतर कम हुआ है। सीएमएचओ डॉ. सुकुमार कश्यप के अनुसार जो भी आंकड़े हैं उनकी जानकारी ली जा रही है। नागौर में वर्तमान में 309 कंटेंनमेंट जोन स्थापित हो चुके हैं। इसके अलावा 4616 मरीजों को अब तक डिस्चार्ज भी किया जा चुका है।
खींवसर पुलिस थाने के दो सिपाही संक्रमित
खींवसर. खींवसर पुलिस थाने में दो सिपाही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों सिपाही होम क्वारेंटाइन हैं। पुलिस थाने में गुरुवार को स्प्रे करके सैनिटाइजर किया जाएगा।
कुचेरा क्षेत्र में दो कोरोना पॉजिटिव मिले

कुचेरा. बुधवार को क्षेत्र के सिंधलास गांव स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय में शिविर का आयोजन कर 60 व्यक्तियों के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजे गए। बुधवार को आयोजित शिविर में कंपाउडर रघु भगवान, एएनएम संजू, जयप्रकाश घांची, दीक्षा शर्मा, विद्यालय के प्रधानाध्यापक जंवरीलाल, समाज सेवी अर्जुन लाल गोदारा, वार्डपंच मनोहरलाल पण्डित, राजूराम राड़, दिनेश जांगिड, सुखदेव जांगिड, ओमप्रकाश सेवदा, ओमप्रकाश खीचड़ सहित ग्रामीणों के सहयोग से चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच के लिए भेजे। इसी प्रकार कुचेरा शहर में बुधवार को दो नये कोरोना संक्रमित मिलने के साथ ही शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 102 हो गया। यह जानकारी चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ. रामदेव धूण ने दी।

खबरें और भी हैं...