पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:काेराेना के 92 मरीज संक्रमित हुए, कुल 5754 लाेग हुए काेराेना से संक्रमित, 815 एक्टिव केस अभी भी

नागाैरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेना के 92 मरीज साेमवार काे संक्रमित मिले। अब कुल मरीज 5754 हाे गए है। चिकित्सा विभाग के अनुसार अब तक 128378 लाेगाें के सैंपल लिए है। जबकि 945 लाेगाें के सैंपल साेमवार काे लिए। अब तक जांच रिपाेर्ट 823 लाेगाें की आना बाकि है। इन सबके बीच चिंता की बड़ी बात यह है कि 815 मरीज अभी भी काेराेना संक्रमित है। जबकि 4887 लाेगाें काे डिस्चार्ज किए जा चुके है। साेमवार काे 83 लाेग निगेटिव आए है।

शहर में घरों में क्वारेंटाइन एक परिवार से जानकारी मिली है कि उनके परिवार के आधा दर्जन लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके है लेकिन चिंता की बात यह है कि मैसेज आने के बाद उनको कोई उपचार को लेकर जानकारी देने नहीं पहुंचा है। हालांकि पॉजिटिव आए एक व्यापारी ने बताया कि उसके संक्रमित होने के बाद वह अपने स्टाफ की भी जांच करवाएगा लेकिन कोरोना को लेकर चिंता की बात यह है कि लोगों को जब संपर्क ही नहीं किया जा रहा है तो वे ठीक कैसे होंगे। ऐसे में चिकित्सा विभाग की लापरवाही सामने आ रही है। क्योंकि चिकित्सा विभाग की माने तो 815 लोग अभी भी एक्टिव है इसमें से दो- तीन दर्जन के करीब लोग भी अस्पतालों में नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें