पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • A 35 year old Grandson Who Was Irrigating In The Field Got A Current, When He Saw The Agony, The Grandmother Ran To Save Her, She Also Came In The Grip: Painful Death Of Both

करंट से दादी-पाेते की मौत:खेत में सिंचाई के दौरान फैला करंट, पोते को तड़पता देख बचाने गई दादी भी झुलसी, दोनों की मौत

नागौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ओमाराम पुत्र सीताराम बावरी। (फाइल फोटो)। - Dainik Bhaskar
ओमाराम पुत्र सीताराम बावरी। (फाइल फोटो)।

नागौर के मुंडवा थाने के कडलू गांव में बुधवार सुबह खेत में सिंचाई के दौरान करंट लगने से दादी-पोते की मौत हो गई। हादसे के समय पोता खेत में सिंचाई का काम कर रहा था और इसी दौरान पानी में करंट फैलने से वो करंट की चपेट में आ गया और तड़पने लगा। उसकी हालत देखकर 75 साल की दादी उसे बचाने को दौड़ी और वो भी करंट की चपेट में आ गई। जब आस-पड़ोस के लोगों को पता चला तो उन्होंने बिजली सप्लाई काट दी। वह दादी-पोते को मुंडवा स्थित राजकीय चिकित्सालय ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद नागौर स्थित JLN हॉस्पिटल रेफर किया गया। नागौर पहुंचते-पहुंचते दादी-पोते की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना बुधवार सुबह मुंडवा थाने के कडलू गांव की बताई जा रही है। कडलू गांव निवासी ओमाराम पुत्र सीताराम बावरी (35) अपने खेत में सिंचाई कर रहा था कि तभी पानी में अचानक करंट फैल गया। झटके से वह बेसुध होकर तड़पने लगा। हालात देख दादी माड़ी देवी उसे बचाने को दौड़ी और वो भी करंट की चपेट में आ गई। जब तक आस-पड़ोस के लोगों को पता चला और बिजली सप्लाई काटी, तब तक दोनों बेसुध हो चुके थे।

दोनों को मुंडवा स्थित राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद नागौर स्थित JLN हॉस्पिटल रेफर किया गया। नागौर पहुंचते-पहुंचते दोनों दादी-पोते की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मुंडवा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव का JLN अस्पताल की मॉर्च्यूरी में पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

इनपुट : सुरेश शर्मा (मुंडवा)

खबरें और भी हैं...