पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • A 50 year old Man Was Raped By An 11 year old Minor Who Went To Grazing Goats, Then Murdered And Threw The Dead Body Into The Pit

अमानवीयता:बकरियां चराने गई 11 वर्ष की नाबालिग से 50 साल के व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, फिर हत्या कर शव गड्‌ढ़े में फेंका

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीलवा थाना क्षेत्र की वारदात, पानी में औंधे मुंह पड़ा मिला बच्ची का शव, आरोपी गिरफ्तार

पीलवा थाना क्षेत्र के एक गांव के पास शुक्रवार को बकरी चराने गई 11 साल की नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव पानी से भरे हुए गड्ढ़े में पटकने का गंभीर मामला सामने आया है। वारदात का आरोपी 50 वर्ष का व्यक्ति है, जिसने पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पूरी वारदात को उगल दिया है।

पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म एवं हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। इधर, वारदात की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ एवं डीडवाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता मौके पर पहुंचे और मौका निरीक्षण करने के साथ अधिकारियों को प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए। एएसपी गुप्ता ने बताया कि आरोपी बाजौली निवासी दमूराम राईका पुत्र कानाराम को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि शाम 6 बजे उसने बकरियों को लाने के लिए बच्ची को आवाज लगाई। काफी देर तक वह नहीं आई तो उसने उसके सिर पर लट्‌ठ मार दिया।

इससे वह वहीं ढेर होकर पास के गड्ढ़े में गिर पड़ी। वह कुछ देर छटपटाती रही। इसके बाद उसकी मौत हो गई। फिर उसने बच्ची को वहां से उठाकर पानी से भरे दूसरे गड्ढ़े में फेंक दिया और घर चला आया। परिजनों ने दुष्कर्म कर हत्या का प्रकरण दर्ज कराया है। इस पर एएसपी ने बताया दुष्कर्म की जांच के लिए मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। प्रकरण में जल्द स्थिति स्पष्ट होगी।

शुक्रवार देर शाम का घटनाक्रम, पूछताछ में हर बार उल्टे-सीधे जवाबों से घिरा आरोपी
ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपी ने शव को छिपाने के भी प्रयास किए। नाबालिग की हत्या करने के बाद शव का किसी को पता नहीं चले इसके लिए सिर एवं मुंह पर पत्थर से वार भी किए। इसके बाद दो-तीन फीट गहरे गड्ढ़े में उसकी लाश को पत्थरों से दबा दिया। इस वारदात से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ प्रभावी एवं कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। मूलत: गच्छीपुरा थाना इलाके के एक गांव की मृतका नाबालिग 3 साल की उम्र से ही अपने नाना-नानी के पास रह रही थी।

...ऐसे हुआ आरोपी पर शक
प्रतिदिन की भांति शुक्रवार सुबह 9 बजे नाबालिग बकरियां चराने जंगल में गई। शाम 6 बजे तक नहीं लौटी, लेकिन बकरियां घर पहुंच गई। परिजनों ने बच्ची को तलाशा, लेकिन रात तक उसका पता नहीं चला। इस पर ग्रामीण बच्ची के साथ बकरियां चराने जाने वाले दमूराम राईका के घर पहुंचे। पूछताछ में उसने उल्टे-सीधे जवाब दिए। ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से पूछताछ करवाई तो वह रो पड़ा। इसके बाद आरोपी की निशानदेही से शनिवार सुबह पानी से लबालब गड्ढ़े से बच्ची का शव बरामद हुआ। शव पानी में औंधे मुंह पड़ा था। शव को परबतसर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। बोर्ड से पीएम के बाद शव सौंपा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें