अचानक लगी आग:दूजार गांव में अचानक लगी आग से छप्पर और चारा जलकर राख हुआ, दमकल ने पाया काबू

नागौर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाडनूं. आग बुझाते हुए कार्मिक व मौजूद ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
लाडनूं. आग बुझाते हुए कार्मिक व मौजूद ग्रामीण।
  • फायर बिग्रेड और पानी के टैंकरों के सहयोग से ग्रामीणों ने आग बुझाई

निकटवर्ती गांव दुजार में आग लगने से छप्पर व पशुओं का चारा जलकर हुआ नष्ट हो गया। ग्रामीणों व फायर बिग्रेड की सहायता से मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया जा सका। प्राप्त जानकारी के अनुसार दुजार गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास रहने वाले किशोर पुत्र रामदेव माली के घर अचानक आग लग गई। उस समय घर में तारा देवी व उसकी पुत्री लक्ष्मी ही मौजूद थी।

आग से घर में बने छप्पर जल गए। छप्परे के नीचे एक बकरी भी थी, जिसे आग से ग्रामीणों द्वारा निकाल लिया गया। आग लगने की सूचना ग्रामीण चुन्नीलाल यादव ने सरपंच व अन्य जनप्रतिनिधियों को दी। पंचायत समिति सदस्य निर्मल प्रजापत, मोहनराम यादव, ग्रामसेवक रामचन्द्र प्रजापत, ओमप्रकाश स्वामी, इमरान सिसोदिया आदि तत्काल मौके पर पहुंच गए तथा नगरपालिका लाडनूं में फायर बिग्रेड को सूचना दी।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड व ग्रामीणों ने मिल कर आग पर काबू पा लिया। आग से छप्पर के अलावा पशुओं का चारा जलकर पूरी तरह नष्ट हो गया। करीब आठ हजार का नुकसान प्रारम्भिक दृष्टि से बताया जा रहा है। मौके पर आए सभी जनप्रतिनिधियों ने आग से हुए नुकसान का पीड़ित को प्रशासन से मुआवजा दिलाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...