चलते ट्रक से पाइप लूटा:रोड पर चलते पाइपों से भरा ट्रक लूटा, ड्राइवर की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवा 2 को पकड़ा

नागाैर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्टील के पाइपों से भरा रोड पर चलते ट्रक को लूटने का मामला सामने आया है। लूट का मामला फागली में शनिवार को हुआ। यहां हरियाणा से एक ट्रक स्टील पाइप लेकर पूना जा रहा था। ट्रक जब फागली होटल के पास पहुंचा तो यहां दो व्यक्तियों ने हाथ का इशारा करते हुए रुकवाया और ड्राइवर के साथ मारपीट कर नीचे फेंकते हुए ट्रक लेकर फरार हो गए। चालक की सूचना पर पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करवाई। शाम को कुचेरा पुलिस ने ट्रक लेकर भागे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए ट्रक बरामद कर लिया।

हैड कांस्टेबल बाबूलाल बिश्नोई ने बताया कि हरियाणा के हिसार स्थित गीता कॉलोनी निवासी ट्रक चालक रवि जाट ने रिपोर्ट दी है कि वो ट्रक हिसार से स्टील के पाइपों काे भरकर पूना जा रहा था। शनिवार काे रामावत हाेटल फागली के पास रोड पर चल रहा था। इसी दौरान दो व्यक्तियों ने हाथ से इशारा कर उनके ट्रक को रुकवा लिया। यहां दोनों ने उनके साथ जबरदस्ती करते हुए मारपीट की और उनका ट्रक लेकर फरार हो गए।

नागौर शहर निवासी आरोपी, चालक को पहले से जानते थे: स्टील के पाइपों से भरे ट्रक को लूटने वाले दोनों आरोपी नागौर शहर निवासी है। दोनों की पहले से ट्रक चालक से जान पहचान थी। ऐसे में दोनों ने ट्रक को लूटने के इरादे से पहले रैकी की और इसके बाद घटना को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार ट्रक चालक रवि ने रिपाेर्ट दी है कि आरोपी रोशन खां कायमखानी समंस तालाब व भोमाराम नायक निवासी बच्चा खाडा नागौर उन्हंे डर धमका कर ट्रक से नीचे उतार कर ट्रक सहित उसमें भरा लूट कर ले गए।

खबरें और भी हैं...