पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोतवाली थाना इलाके का मामला:धोखाधड़ी के आरोपी ने न्यायालय में किया सरेंडर

नागौर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धोखाधड़ी के एक फरार आरोपी ने मंगलवार को न्यायालय में सरेंडर किया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपी 25 फरवरी तक पुलिस अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए हैं। कोतवाली थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी तरनाऊ निवासी नेमी चंद 22 पुत्र चेना राम जाट को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी के खिलाफ 21 सितंबर 2020 को अठियासन निवासी घेवर राम माली ने प्रकरण दर्ज कराया था। आरोप है कि आरोपी नेमीचंद परिवादी घेवर राम को बहला-फुसलाकर उसके किसान कार्ड के ब्याज को माफ कराने का झांसा दिया।

साथ ही कहा कि वह उसका क्लेम भी पास करवा देगा। इस तरह आरोपी एक चेक पर परिवादी के दस्तखत करवाकर ले गया। इसके बाद आरोपी ने उस चेक को अपने किसी साथी सुरेश के खाते में लगाया और उस चेक में एक लाख 60 हजार की नकदी भरने के बाद राशि बैंक से पार कर ली। इस वारदात के बाद आरोपी फरार था। पुलिस के अनुसार आराेपी से प्रकरण में पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें