पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:50 ग्राम अफीम के साथ आरोपी थाने के बाहर खड़ा मिला, खुलासा दूसरे दिन किया

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वाहन जब्ती की जानकारी भी नहीं, आरोपी के वाहन पर लगे थे काले शीशे

खींवसर थाना पुलिस ने 50 ग्राम अफीम के साथ एक आरोपी की मंगलवार को थाने के बाहर से गिरफ्तारी बताते हुए वारदात का बुधवार को दूसरे दिन खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर ने यह सूचना दी कि माणकपुर निवासी मुन्ना राम पुत्र नारा राम जाट काले शीशे की फॉरच्यूनर लिए थाने के बाहर खड़ा हुआ है, जिसके पास मादक पदार्थ अफीम मिल सकती है। पुलिस ने बताया कि इस सूचना पर थाना प्रभारी केशर सिंह जाप्ते के साथ थाने के बाहर पहुंचे और देखा कि एक काले रंग की काले शीशे की फॉरच्यूनर एमएच 09बीपी 1881 में मुन्ना राम बैठा हुआ था।

पुलिस ने जब उसको चेक किया तो उसके कब्जे से अवैध तरल पदार्थ अफीम मिली। पुलिस ने जब उसका वजन किया तो 50 ग्राम होना पाया। पुलिस ने बताया कि मुन्ना राम के पूर्व में भी हत्या का प्रयास, दुष्कर्म एवं अपहरण जैसे गंभीर प्रकृति के कुल 17 प्रकरण दर्ज हैं। इलाके में आरोपी बेलगाम हैं। हालत ये है कि जिस आरोपी के खिलाफ 17 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं और वह मादक पदार्थ लिए थाने के बाहर आकर खड़ा हो जाता है। इसमें भी पुलिस इतनी बेफिक्र रहती है कि इसकी भी सूचना पुलिस को मुखबिर से लगती है।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है पुलिस का आरोपियों में भय कितना है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अभी अफीम की बरामदगी बताई है। वाहन जब्ती की सूचना अभी नहीं दी है। इसके अलावा आरोपी काले शीशे का वाहन लेकर घूम रहा था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें