पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:एसओजी-एटीएस के एडीजी ने ली सीकर, नागौर और जयपुर कमिश्नरेट के अधिकारियों की बैठक

नागौर ​​​​​​​16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो जिलों के एसपी और सीकर, नागौर, जयपुर के डीएसटी प्रभारी रहे बैठक में मौजूद

एसओजी एटीएस के एडीजी गुरुवार को कुचामन पहुंचे और यहां सीकर, नागौर व जयपुर कमिश्नरेट के पुलिस के अधिकारियों के साथ आवश्यक बैठक ली। एसओजी व एटीएस के एडीजी अशोक राठौड़ स्टेशन रोड़ स्थित पुलिस उपाधिक्षक कार्यालय पहुंचे जहां उन्हें पुलिसकर्मियों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

इसके बाद राठौड़ ने पुलिस अधिकारियों की आवश्यक बैठक लेकर उनसे नागौर व सीकर का फीडबैक लिया। इस दौरान एडीजी ने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया कि इन दिनों जो भी संगठित अपराध हो रहे हैं उन्हें रोकने के लिए पूरी तरह प्लानिंग की जाए और उन्हें हर हाल में रोका जाए। एडीजी ने कहा की अपराधियों पर पुलिस पूरी तरह नजर रखे और अपने सूचना तंत्र को और ज्यादा मजबूत करें, जिससे अपराध होने से पहले रोका जा सके।

इस दौरान बैठक में एसओजी के डीआईजी अमन दीप सिंह कपूर, सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप, नागौर एसपी श्वेता धनकड़, डीडवाना एएसपी संजय गुप्ता, डीएसटी प्रभारी जयपुर कमिश्नरेट रविन्द्र प्रताप सिंह, डीएसटी प्रभारी सीकर अशोक कुमार चौधरी, नागौर डीएसटी टीम के पर्वत सिंह, प्रेमाराम मूण्ड, गजेन्द्र सिंह, सीओ डीडवाना गोमाराम चौधरी, सीओ कुचामन मोटाराम चौधरी सहित सीकर, नागौर व जयपुर कमिश्नरेट के अनेक थानाधिकारी व स्पेशल टीमों के इंचार्ज मौजूद रहे।

एडीजी ने मीडिया से बातचीत में कहा प्रदेश में किसी भी गिरोह को नहीं पनपने दिया जाएगा
एसओजी एटीएस के एडीजी अशोक राठौड़ इस दौरान मीडिया से भी रूबरू हुए जिसमें उन्होंने कहा की आज जो बैठक रखी गई है उसका उद्देश्य है की प्रदेश में कई जगह अपराध बढ़ रहे है उन अपराधों के संबंध में पुलिस की क्या व्यू रचना होनी चाहिए और सूचना का आदान प्रदान अच्छे तरीके से हो जिससे अपराध और अपराधियों पर नकेल कसी जा सके। उन्होंने कहा कि आज की बैठक अपराध पर पूरी तरह नकेल कसने के लिए ही रखी गई है जिसमें पुलिस अधिकारियों को विशेष रूप से इसके लिए निर्देशित किया गया है।

इस दौरान मीडिया कर्मियों ने एडीजी से पूछा की गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद उसका गिरोह वापिस सक्रिय होने लगा है इसे रोकने के लिए पुलिस क्या प्रयास कर रही है। एडीजी ने कहा कि पुलिस का हमेशा यही प्रयास रहता है की उनके क्षेत्र की जितनी भी आपराधिक गतिविधियां हुई है तो उन पर कानूनी कार्यवाही की जाती है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी भी गिरोह को सक्रिय नहीं होने दिया जाएगा। एडीजी ने कहा कि हाल ही में कुचामन क्षेत्र में अनुराधा द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था जिसमें पुलिस ने अपराधियों को पकड़ा है और उनसे हथियार बरामद किए है।

वही अनुराधा को पकड़ने के लिए जिला एसपी की टीमें लगातार उसका पीछा कर रही है जिसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। एडीजी से सवाल किया कि आम चर्चा है कि अनुराधा ने भारत छोड़ दिया है और वह नेपाल चली गई है इस पर एडीजी ने कहा कि में कयास वाली बातों पर कोई कमेंट नहीं कर सकता लेकिन अपराधी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही पुलिस अवश्य करेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें