पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:लिकासन में पीड़ित से मिले एडीएम बुरड़क, सरकारी योजनाओं से जोड़ने के दिए निर्देश

शेरानी आबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भास्कर द्वारा मुद्दा उठाने के बाद प्रशासन आया हरकत में, अब मिल सकेगी सहायता

निकटवर्ती ग्राम लिकासन के ओम नाथ की दुर्घटना में घायल होने के बाद से अपाहिज की जिंदगी जीने पर मजबूर नाम हेडिंग से दैनिक भास्कर में खबर प्रकाशित होने के बाद से प्रशासन हरकत में आया। डीडवाना एडीएम रिछपाल सिंह बुरड़क के नेतृत्व में डीडवाना प्रशासन पीड़ित की सुध लेने गांव लिकासन पहुंचा।

एडीएम बुरड़क ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया कि ओम नाथ के इलाज के लिए जो भी संभव हो प्रयास करके इनका इलाज करवाया जाए और जो भी सरकारी मदद व योजना हो इसके लिए तैयार की जाए। इस दौरान उपस्थित सीएमएचओ ने ओम नाथ के इलाज के लिए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

मौके पर ही एंबुलेंस को फोन करके ओम नाथ को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहा गया। एडीएम ने ओमनाथ को अस्पताल में एडमिट कर इलाज करवाने, उनका दिव्यांग सर्टिफिकेट बनवाने एवं ओमनाथ की पुत्री को पालनहार योजना का लाभ दिलवाने सहित ओम नाथ को दिव्यांग पेंशन से जोड़ने के निर्देश दिए। जिसको उपस्थित संबंधित अधिकारियों ने तुरंत प्रभाव से प्रभावी तरीके से लागू किया।

इस दौरान नायब तहसीलदार महेश शेषमा, बीसीएमएचओ, मंडूकरा अस्पताल के डॉ. तपन ढाका, आरआई रामनिवास फरड़ोदा, मंडूकरा पटवारी गिरधारी राम, ग्राम सेवक कालूराम, सरपंच श्रीराम भींचर सहित अधिकारी, ग्रामीण व ओमनाथ के परिजनों सहित लोग उपस्थित रहे। इस दौरान उपस्थित ग्रामीणों व एडीएम सहित सभी अधिकारियों ने दैनिक भास्कर के द्वारा प्रकाशित खबर की सराहना करते हुए लोगों से हर संभव मदद करने की अपील की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser