पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • After Completing Seven Years Under The Leadership Of Modi At The Center, Now The Bharatiya Janata Party Will Celebrate It As Service Week.

जरूरतमंदों को राशन सामग्री और भोजन के पैकेट:केंद्र में मोदी के नेतृत्व में सात वर्ष पूर्ण होने पर अब भारतीय जनता पार्टी सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी

नागौर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मास्क आदि वितरित किए जाएंगे - Dainik Bhaskar
मास्क आदि वितरित किए जाएंगे

भाजपा जिला महामंत्री रमेश अपूर्वा ने बताया कि केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में 7 वर्ष कार्यकाल पूरा होने पर भाजपा द्वारा तय किया कि इस वर्ष कोरोना महामारी के कारण इसे उत्साह के रूप में नहीं मना कर पार्टी कार्यकर्ता “सेवा ही संगठन कार्यक्रम” के तहत संपूर्ण भारत में सेवा कार्य करके मनाएंगे। जिसके तहत भोजन वितरण, राशन सामग्री वितरण, मास्क सेनिटाइजर वितरण, दवाइयां, काढा, पक्षियों के लिए परिंडे, गायों के लिए हरा चारा पानी की व्यवस्था, कॉलोनियों में हाइपोक्लोराइड का छिड़काव, इसके साथ ही वैक्सीनेशन के लिए आमजन को जागरूक करना वह वैक्सीनेशन में सेवा देना, रक्तदान करना आदि जागरूकता अभियान के कार्य किए जाएंगे।

जिसके तहत जिला के सभी 25 मंडलों में से 300 से अधिक स्थानों पर जिलाध्यक्ष, जिले के पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल के पदाधिकारी सभी मोर्चा के जिला अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष जन प्रतिनिधि, सांसद ), पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, प्रधान, उपप्रधान, पार्षद आदि सभी कार्यकर्ता सेवा कार्य करेंगे। सेवा संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत पूरे जिले में सेवा कार्य किए जा रहे हैं। शनिवार को इसी क्रम में नागौर शहर में पार्टी कार्यकर्ता द्वारा विभिन्न कार्यक्रम किए गए, इसमें ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष मगनीराम कुन्जी सांखला द्वारा सब्जी मंडी में मास्क का वितरण करके लोगों को मास्क लगाने के लिए जागरूक किया।

नंदीशाला में गायों के लिए हरा चारा पानी के टैंकर की व्यवस्था, नागौर शहर मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा हाथी चौक, पीपली गली आदि क्षेत्र में हाइपोक्लोराइड का छिड़काव किया तथा नागौर शहर के विभिन्न स्थानों पर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष जाकिर अहमद भट्टी एवं उनके कार्यकर्ताओं द्वारा भोजन पैकेट वितरण किए, जिसमें जगबीर छाबा, रमेश अपूर्वा, नंदकिशोर जांगिड़, प्रमिल नाहटा, बजरंग शर्मा, प्रतिक आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...