युवती से दुष्कर्म, गर्भपात का भी आरोप:दोस्ती के बाद होटल में किया था दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बना 20 लाख रुपये मांग रहे

नागौर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

नागौर के महिला थाना क्षेत्र में 25 साल की युवती से फोन पर हुई जान-पहचान से दोस्ती कर गंगानगर निवासी एक युवक द्वारा उसे होटल में बुला जबरदस्ती रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस दौरान आरोपी युवक ने पीड़िता के अश्लील फोटो वीडियो भी बना लिए। जिनके दम पर उसने अपने परिजनों व कुछ साथियों के संग मिलकर पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए 2 लाख रुपये भी ले लिए और अब उससे 20 लाख रुपयों की डिमांड की जा रही है। आरोप ये भी है कि आरोपियों ने मिलकर पीड़िता का गर्भपात भी करवाया। घटना करीब 6 महीने पुरानी है। फिलहाल पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पीड़िता ने महिला थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि 6-7 महीने पहले उसकी गंगानगर निवासी प्रतीक शर्मा पुत्र मनोज शर्मा से फोन पर जान-पहचान हुई थी। जो धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई। इसके बाद एक मई 2021 को प्रतीक नागौर आया और उसे अपने साथ गंगानगर ले गया। वहां प्रतीक ने उसे होटल में ले जाकर कुछ नशीली चीज पिलाकर उसका रेप कर दिया और इस दौरान अश्लील फोटो वीडियो भी बना लिए।

इसके थोड़े दिनों के बाद प्रतीक ने उसे ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपये भी ले लिए। वहीं उसकी मां वर्षा पत्नी मनोज शर्मा, पिता मनोज शर्मा, भाई अभिषेक शर्मा, किरण पत्नी निर्मल सिंह, साहिल पुत्र निर्मल सिंह और शौकत ने प्रतीक के साथ मिलकर उसका गर्भपात भी करवा दिया। सभी आरोपी मिलकर उससे 20 लाख रुपयों की मांग करते हुए अश्लील फोटो वीडियाे शेयर करने की धमकी दे रहे है।