पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:मीतू के बाद कांग्रेस ने दिखाई ताकत फोटो वायरल कर एकजुटता का संदेश

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस की ममता के पति मांगीलाल के साथ प्रणय, राजलक्ष्मी व नरेंद्र पंवार। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस की ममता के पति मांगीलाल के साथ प्रणय, राजलक्ष्मी व नरेंद्र पंवार।
  • मतदान 7 को होगा, एक की बाड़ेबंदी गुजरात में तो दूसरे की फलौदी के पास

सभापति पद के लिए पार्षदों को अपने खेमे में करने की कशमकश जारी है। एक दिन पहले निर्दलीय प्रत्याशी मीतू ने बाड़ेबंदी में अपने साथ 33 पार्षदों की फोटो वायरल कर अपनी ताकत दर्शायी। इनमें भाजपा, निर्दलीयों के साथ कांग्रेस के भी 9 पार्षद बता रहे हैं।

शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी ममता के पति मांगीलाल भाटी के साथ प्रणय गहलोत, राजलक्ष्मी आचार्य और धर्मेन्द्र के पिता नरेंद्र पंवार नजर आए। उल्लेखनीय कि प्रणय व राजलक्ष्मी ने भी कांग्रेस से टिकट मांगी थी। यह फोटो वायरल कर कांग्रेस ने भी अपनी ताकत दिखाई है। उधर, शुक्रवार को सर्किट हाउस में राजनीति के धुरंधरों के बीच मंत्रणा चली थी।

उधर, कांग्रेस की ममता और भाजपा समर्थित निर्दलीय मीतू दोनों को क्रॉस वोटिंग का खतरा है। कारण कि कुछ निर्दलीय कांग्रेस के साथ हैं तो कुछ कांग्रेसी मीतू के साथ दिख रहे हैं। मुकाबला कांटे का रहने के आसार हैं। दोनों ने जीत के दावे किए हैं। मतदान 7 को होगा।
तीन संतान की शिकायत
ताउसर रोड निवासी लखन ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंप आरोप लगाया कि वार्ड 21 से निर्वाचित पार्षद के तीन संतान हैं। प्रत्याशी ने दो संतानों का ही उल्लेख कर हुए चुनाव लड़ा था। अब इस पार्षद को सभापति के चुनाव में मतदान से रोका जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें