• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • After Raiding In Dhani, 75 Drums And 26 Thousand Liters Of Illegal Petroleum Filled In The Tanker Were Seized, 52 Empty Drums Were Also Caught

अवैध पेट्रोलियम खाली कर रहे टैंकर पर रेड:पुलिस ने दबिश देकर 75 ड्रम और टैंकर में भरा 26 हजार लीटर अवैध पेट्रोलियम किया जब्त, 52 खाली ड्रम भी पकड़े

नागौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जब्त किये गए ड्रम। - Dainik Bhaskar
जब्त किये गए ड्रम।

जिले के खींवसर थाना क्षेत्र के कुड़छी गांव में पेट्रोल-डीजल के नाम पर अवैध पेट्रोलियम सप्लाई और बिक्री का कारोबार खुलेआम हो रहा है। खींवसर पुलिस ने बीती देर रात कुड़छी गांव स्थित बेनीवालों की ढाणी में अवैध पेट्रोलियम पदार्थ खाली कर रहे एक टैंकर को पकड़ा। मौके से 75 ड्रम व टैंकर में भरा 26 हजार लीटर अवैध पेट्रोलियम और 52 खाली ड्रम भी पुलिस ने जब्त किए हैं।

अवैध पेट्रोलियम को टैंकर से ड्रमों में कर रहे थे खाली।
अवैध पेट्रोलियम को टैंकर से ड्रमों में कर रहे थे खाली।

खींवसर SHO कृष्ण गोपाल चौधरी ने बताया कि कंट्रोल रूम की सुचना पर पुलिस बेनीवालों की ढाणी पहुंची तो वहां तोगाराम जाट पेट्रोलियम से भरा एक टैंकर खाली करवा रहा था। इस मौके पर टैंकर चालक जौनपुर निवासी राजेश सिंह राजपूत व यूपी के आजमगढ़ निवासी खलासी राज सिंह पेट्रोलियम ड्रमों में खाली करवा रहे थे। इस बारे में लाइसेंस व परमिट मांगा तो कोई जवाब नहीं मिला। इस पर पुलिस ने मौके से 75 ड्रम व टैंकर में भरा 26 हजार लीटर अवैध पेट्रोलियम और 52 खाली ड्रम जब्त कर लिए। वहीं आगे की कार्रवाई के लिए रसद विभाग को सूचना दी गई है।

जब्त किया गया टैंकर।
जब्त किया गया टैंकर।

ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग के काम से ही बिजनेस बढ़ाने का प्लान

आरोपी ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग का कार्य करता था। नलकूप पर काम आने वाले ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग के दौरान पेट्रोलियम काम में लेता था। जो कम मात्रा में मंगवाता था, लेकिन इस बार बड़ी मात्रा में मंगवाकर अन्य रिपेयरिंग करने वालों को भी सप्लाई करने की प्लानिंग में था।

खबरें और भी हैं...