• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • After Registering A Case Against 4 Unknown Miscreants, The Youth Said – The Youth Was From The Village, Now He Has Resigned

बाइकसवार युवक से 92 हजार रुपए छीने:4 अज्ञात बदमाशों पर मामला दर्ज करा युवक बोला- गांव के ही लड़के थे, राजीनामा हो गया

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
FIR दर्ज कराने वाला युवक चेनाराम। - Dainik Bhaskar
FIR दर्ज कराने वाला युवक चेनाराम।

नागौर शहर में शुक्रवार देर रात 4 बदमाशों ने बाइक सवार युवक से धक्का-मुक्की करते हुए 92 हजार रुपए छीन लिए। शनिवार को युवक ने अपने साथ हुई लूट की वारदात को लेकर 4 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला भी दर्ज करा दिया। वारदात को लेकर जब भास्कर ने पीड़ित युवक से बात की तो उसने बताया कि उसके साथ धक्का-मुक्की कर लूट करने वाले गांव के ही युवक थे। मामला दर्ज करवाने के बाद गांव के मौजिज लोगों ने समझाइश करा मामले में राजीनामा करवा दिया है। वहीं उसके 92 हजार रुपए भी लौटा दिए गए है।

इससे पहले पीड़ित चेनाराम पुत्र धन्नाराम गर्ग (25) निवासी गोगेलाव ने कोतवाली थाने में शिकायत पेश कर बताया था कि शुक्रवार देर रात में वो गोगेलाव से नागौर जा रहा था। तभी JLN हॉस्पिटल के पास 4 बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया। उन्होंने उसकी बाइक की चाबी भी निकाल ली और धक्का-मुक्की करते हुए शर्ट की जेब में रखे 92 हजार रुपए भी निकाल लिए। पुलिस ने चेनाराम की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कोतवाली SHO बृजेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस जांच में पीड़ित युवक चेनाराम ने FIR दर्ज कराने के बाद दूबारा थाने आकर लूट की घटना को झूठा बताया है। उसने लिखित में बयान देकर बताया कि उसकी कुछ युवको से आपसी कहासुनी हो गई थी। उसके साथ कोई लूट की घटना नहीं हुई है। फिलहाल मामले को जांचा जा रहा है।