पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • After The Final, The Coach Of The Barmer Girls Team Was Returning From The Station On The Bike To The Player; On The Way, Miscreants Kidnapped

क्रिकेट कोच का किडनैप, मारपीट कर सड़क पर फेंका:फाइनल के बाद प्लेयर को बाइक पर स्टेशन छोड़कर लौट रहा था बाड़मेर गर्ल्स टीम का कोच; रास्ते में बदमाशों ने अपहरण कर मारपीट की, 1 गिरफ्तार

नागौर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर गर्ल्स क्रिकेट टीम का कोच। - Dainik Bhaskar
बाड़मेर गर्ल्स क्रिकेट टीम का कोच।

जिले के जसवंतगढ़ में गर्ल्स क्रिकेट टूर्नामेंट 'बेटी प्रीमियर लीग' में पार्टिसिपेट करने आई बाड़मेर की गर्ल्स टीम के कोच का कुछ बदमाशों द्वारा अपहरण करने और उसके बाद उसके साथ मारपीट कर नागौर-खींवसर रोड पर पटक कर जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घायल कोच का प्राइमरी ट्रीटमेंट कराते हुए मेडिकल कराया है और बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। सामने आया है कि बाड़मेर गर्ल्स टीम के क्रिकेट कोच का क्रिकेट मैच के दौरान कुछ आरोपियों से विवाद हो गया था और इसके चलते उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है।

CI मुकुट बिहारी मीणा ने बताया कि जसवंतगढ़ में 'बेटी प्रीमियर लीग' क्रिकेट प्रतियोगिता का रविवार को फाइनल मैच हुआ था। इसके बाद बाड़मेर गर्ल्स टीम के कोच हापूराम किसी की बाइक लेकर अपनी टीम की एक प्लेयर को जयपुर के लिए बस में बैठाने सुजानगढ़ गए थे। जब वे वापस लौट रहे थे तो सुजला तिराहे के पास कार सवार कुछ युवको ने उन्हें रोककर मारपीट करते हुए उनका अपहरण कर लिया और उनकी बाइक को वहीं पर पटक दिया।

कोच हापूराम देर शाम तक वापस नहीं लौटा तो अन्य टीम प्लेयर्स और आयोजक परेशान हो गए। सूचना मिली कि कोच की बाइक सुजला तिराहे के पास पड़ी है। वहां प्रत्यक्षदर्शियों ने एक कार में हापूराम के अपहरण की जानकारी दी। इसके बाद जिले भर में पुलिस नाकेबंदी करवाई गई और तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस दबाव और नाकेबंदी के चलते आरोपियों ने कोच हापूराम को नागौर-खींवसर रोड पर उतार दिया और भाग गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के एक साथी को भी पकड़ लिया है, जिससे बाकी आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...