पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आग में 20 लाख खाक:दुकान में आग लगने के बाद कमरें और गाेदाम तक फैली, 20 लाख के खिलौने, कपड़े जले

नागौर/खींवसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खींवसर में आग लगने से जलकर राख हुआ सामान।
  • आग लगने से मकान को भी भारी नुकसान पहुंचा, हल्का पटवारी ने रिपोर्ट बनाकर प्रशासन को भेजी

कस्बे में एक सामान सेल दुकान में अचानक आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख का ढेर हो गया है। कस्बे में राजीव चौक क्षेत्र में तीन पार्टनर बालाजी सेल नाम से दुकान चला रहे हैं। सेल की दुकान में मंगलवार रात को 11 बजे अचानक आग लगने से पूरी दुकान में आग फैल गई। आग इतनी जल्दी से फैली कि पूरे सेल की दुकान व गोदाम एवं रहवासी कमरों तक आग फैल गई। जिसके कारण लाखों रुपए का नुकसान हो गया है।

सेल मालिक के पार्टनर जगदीश व मनीराम एवं राकेश निवासी डूंगरास आथूणा तहसील बिदासर जिला चूरु ने मिलकर कस्बे के राजीव चौक क्षेत्र में एक मकान किराए लेकर बालाजी सेल नाम से दुकान लगाई। अचानक आग लगने से बालाजी सेल में रखा मनिहारी सामान, खिलौने, प्लास्टिक व कॉस्मेटिक, रेडीमेड कपड़े व अन्य रेडिमेड सामान एवं दो लाख पचास हजार नगद आदि जलकर राख का ढेर हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार इस आग दुर्घटना में करीब बीस लाख रुपए का सामान जलकर नष्ट होना बताया गया है तथा जिस मकान को किराए लेकर सेल लगाई गई उस मकान में आग से छत पट्टियां एवं दरवाजे व खिड़की तथा दीवारें तमाम जलकर नष्ट हो गए तथा दीवारों में दरारें पड़ गई है। घटना के बाद मकान मालिक ने बताया कि इस मकान में आग लगने से 18 से 22 लाख तक का मकान निर्माण कार्य का नुकसान हुआ है। आग दुर्घटना की सूचना मिलने पर खींवसर पटवारी आईदान राम ने मौके पर पहुंचकर व मौका मुआयना करके रिपोर्ट तैयार कर प्रशासन को अवगत कराया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें