• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • After The Torture, The 7 year old Bled To Save The Innocent; Pull Even The Hair Of The Rogue; After The Murder, The Accused Ran Away After Throwing The Dead Body In The Bushes.

7 साल की मासूम से हैवानियत की पूरी चार्जशीट:मासूम ने अपने आप को छुड़ाने की भी कोशिश की, लेकिन वह गला दबाता रहा, शरीर पर 9 जगह चोट के निशान, हत्या के बाद कंटीली झाड़ियों में फेंका

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे अधिकारी। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे अधिकारी।

पादूकलां थाना पुलिस ने सात साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी के खिलाफ मात्र 6 दिन में जांच पूरी कर दी है। अलग-अलग धाराओं और पोक्सो एक्ट में जुर्म साबित कर मेड़ता स्थित पोक्सो कोर्ट के समक्ष चार्ज शीट पेश कर दी है। इसके बाद कोर्ट में मंगलवार से ट्रायल भी शुरू हो गया है। लेकिन पुलिस ने जो चार्ज शीट पेश की है उसमें कई रोंगटे खड़े करने वाले खुलासे हुए है। पुलिस ने इस चार्ज शीट में बताया कि आरोपी ने प्लान तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया। उसने शराब के नशे में रहने का नाटक किया। इसके लिए उसने मासूम को कुरकुरे और बिस्किट का लालच देकर खुद को कुत्तों से बचाने के बहाने मासूम को खेत में फसल के बीच ले गया और वहां उसके साथ हैवानियत की। इस मामले की जांच कर रहे डिप्टी ने बताया कि इस मामले में आरोपी को सजा दिलाकर रहेंगे।

यह है चार्ज शीट में: मासूम ने छुड़ाने की कोशिश की तो गला दबा दिया

चार्ज शीट कोर्ट में पेश कर दी गई है। इसमें बताया गया कि पोल खुलने के डर से मासूम का गला दबाकर हत्या की गई। इसके बाद भी आरोपी का मन नहीं भरा तो उसने कंटीली झाड़ियों में शव को फेंक दिया। लेकिन यह पूरी वारदात प्री-प्लान थी। 20 सितंबर को आरोपी दिनेश ने जो मुंहबोला मामा था उसने हाथों से उसका गला दबा दिया। इस दौरान मासूम ने अपने आप को छुड़ाने का भी प्रयास किया लेकिन वह लगातार गला दबाता रहा। इस वारदात के बाद मौके पर काफी खून फैल गया। इस दौरान मासूम की मौत हो गई।

मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप और गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि

मासूम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि मौत होने से पहले उसके शरीर पर कुल 9 चोटें आई हुई थी। वहीं उसकी मौत गला दबाने से हुई। मासूम के गले पर चोटें आई हुई है।

ट्रायल शुरू, प्रतिदिन चलेगी सुनवाई

विशिष्ट लोक अभियोजक एडवोकेट सुमेर सिंह के अनुसार पुलिस द्वारा रिकॉर्ड टाइम में पेश की गई चार्ज शीट के बाद अब मेड़ता स्थित पोक्सो कोर्ट में मंगलवार से ट्रायल शुरू हो गया है। पहले दिन गवाहों के बयान करवाए गए। इसके बाद कोर्ट में इस मामले की प्रतिदिन सुनवाई की जाएगी।