पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • An Ambulance Going To Gujarat Carrying The Dead Body In Punjab Entered The Standing Trolley, 2 Died On The Spot; 1 Injured

एंबुलेंस खड़े ट्रॉले में घुसी:पंजाब में शव पहुंचाकर गुजरात जा रही थी एंबुलेंस, 2 की मौके पर ही हुई मौत; 1 घायल

नागौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रॉले में घुसी एम्बुलेंस। - Dainik Bhaskar
ट्रॉले में घुसी एम्बुलेंस।

जिले के खींवसर क्षेत्र में सोमवार सुबह तेज रफ्तार एक एम्बुलेंस ने सड़क पर खड़े ट्रॉले को पीछे से टक्कर मार दी। अचानक हुए इस हादसे में एंबुलेंस सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, एक घायल युवक को उपचार के लिए खींवसर CHC भेजा गया है। सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाया है।

एम्बुलेंस वाहन पंजाब में एक शव को पहुंचाकर वापस गुजरात के गांधीनगर जा रहा था। इसी दौरान टांकला-जोरावरपुरा हाइवे मार्ग पर एम्बुलेंस सड़क किनारे खड़े ट्रोले में पीछे से घुस गई। अचानक हुए इस हादसे में एम्बुलेंस के आगे की साइड से परखच्चे उड़ गए। एम्बुलेंस में सवार गुरमीत सिंह पुत्र बलवेंद्र सिंह (38) निवासी तरनतारन पंजाब और बलवंत पुत्र बाबर (32) निवासी गांधीनगर गुजरात की मौत हो गई। विजयराज राठौड़ पुत्र शंकरलाल राठौड़ (45) निवासी गांधीनगर गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुई एम्बुलेंस।
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुई एम्बुलेंस।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची खींवसर पुलिस ने घायल विजयराज को उपचार के लिए खींवसर CHC भिजवाया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया है। मृतकों व घायल युवक के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है, अब उनके पहुंचने पर पोस्टमार्टम सहित आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हादसे में घायल विजयराज राठौड़ पुत्र शंकरलाल राठौड़ (45) निवासी गांधीनगर।
हादसे में घायल विजयराज राठौड़ पुत्र शंकरलाल राठौड़ (45) निवासी गांधीनगर।
खबरें और भी हैं...