• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • Arrived Only One And A Half Months Ago On The Charge Of Raping A Minor, The Cut Was Made On The Stomach With An Iron Sheet; Nagaur Refer

जेल में बंदी ने किया सुसाइड का प्रयास:नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में डेढ़ महीने पहले ही पहुंचा था जेल, लोहे के चद्दर से पेट पर लगाए कट

नागौरएक महीने पहले
प्रतीकात्मक फोटो।

जिले की मेड़ता सब जेल में एक विचाराधीन बंदी ने सोमवार देर शाम अपने पेट पर कई कट लगाकर सुसाइड करने का प्रयास कर लिया। बंदी ने जेल शौचालय में लगे लोहे के चद्दर से अपने पेट पर कई कट लगा लिए और खुद को लहूलुहान कर लिया। ड्यूटी पर तैनात गार्ड की सुचना पर जेल प्रशासन ने पहुंचकर जांच की। घायल बंदी को तुरंत इलाज के लिए मेड़ता CHC पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर्स ने प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद उसे नागौर स्थित JLN हॉस्पिटल रेफर कर दिया।

सुसाइड अटेम्प्ट करने वाला बंदी बादरराम पुत्र श्यामराम नायक (26) निवासी गादेरी भोपालगढ़ के खिलाफ नागौर के गोटन थाने में नाबलिग का अपहरण कर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हैं। इसी मामले में हुई ज्यूडिसियल कस्टडी के चलते 29 अक्टूबर को जेल पहुंचा था। सोमवार शाम शौचालय में जाकर इसने वहां लगे लोहे के चद्दर से अपने पेट पर कई कट लगा लिया और खुद को लहूलुहान कर लिया। इस दौरान वो चिल्लाता रहा कि उसने कुछ गलत नहीं किया, उसे फंसाया गया है इसलिए वो अब अपनी जान दे देगा।

ड्यूटी पर तैनात गार्ड सुरेंद्र डिडेल ने उसे लहूलुहान हालत में चिल्लाता देखकर अधिकारियों को जानकारी दी। इसके बाद घायल बंदी बादरराम को तुरंत मेड़ता CHC पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसका प्राइमरी ट्रीटमेंट कर उसे नागौर स्थित JLN हॉस्पिटल रेफर कर दिया है। वहीं मेड़ता सब जेल प्रभारी जयसिंह की रिपोर्ट पर मेड़ता थाने में बंदी के खिलाफ धारा 309 के तहत मामला दर्ज कराया गया है।

खबरें और भी हैं...