पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:मोबाइल टावर की बैट्री चोरी, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टावर की बैट्री एवं अन्य सामान चोरी कर ले जाने के आरोप में कोतवाली थाना पुलिस ने दो जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार श्रीगंगानगर हाल महिन्द्रा एंड महिंद्रा में स्टेट ऑफिसर योगेंद्र सिंह पुत्र ओंकार सिंह ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में दो जनों पर चोरी का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट अनुसार परिवादी रिलायंस जिओ के लिए कार्य करता है, जिसकी एक साइड अठियासन में हैं जहां उनका टावर लगा हुआ है। इस टावर पर 22 मार्च रात को चोरी हुई है। इस टावर से 30 ओडीसी व ओडीसी बैटरी पूरी तोड़ दी थी।

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी में महेंद्र कुमार टेक्नीशियन का कार्य करता है। 22 मार्च रात महेंद्र कुमार को लो बैटरी का अलार्म कंपनी की ओर से दिया गया। महेंद्र कुमार टावर पर पहुंचा लो बैटरी का अलार्म क्लियर करके साइड में चला गया। कुछ समय बाद उस साइड का अलार्म आया वह साइट पर पहुंचा और जनरेटर चालू किया। इसके बाद साइट पर फिर अलार्म आया कि बैटरी हट रहे हैं तो महेंद्र साइड पर आया तो देखा कि ओडीसी के लॉक तोड़े हुए हैं।

महेंद्र कुमार ने अपने सुपरवाइजर विकास जोशी को बताया कि साइड से बैटरी चोरी हो गई है। फिर विकास दूसरी साइड पर आया तो देखा कि बैटरी गायब है। कहीं मिला नहीं फिर विकास ने पुलिस कंट्रोल रूम पर बताया कि रिलायंस जिओ के टावर पर चोरी हो गई है। पुलिस साइट पर पहुंची तो सामने आया कि महेंद्र कुमार उस समय वहीं था क्योंकि सारे अलार्म दिए हुए थे।

आराेप है कि चोरी महेंद्र कुमार ने की है कंपनी का एक टावर पर कैमरा लगा हुआ है वहां डीजल का काम रामकिशन करता था उस टावर पर कैमरा लगा है उस पर चढ़ने के वीडियो है टावर पर भी चोरी हुई है। वीडियो टेक्नीशियन ने देखा तो रामकिशन जैसा लग रहा है। इस वारदात में रामकिशन व महेन्द्र का हाथ हाेने का अंदेशा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें