वार्षिक उत्सव समारोह:वार्षिक उत्सव में भामाशाहों ने की घोषणाएं, बच्चों को किया पुरस्कृत

बासनी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बासनी। बच्चों को पुरस्कृत करते अतिथिगण। - Dainik Bhaskar
बासनी। बच्चों को पुरस्कृत करते अतिथिगण।
  • राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में आयोजित किया गया कार्यक्रम

राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय ढण्ढिया नाडा भेड़ में वार्षिक उत्सव समारोह पूर्वक मनाया गया। समारोह में बोलते हुए मुख्यअतिथि सरपंच गणपत राम बिश्नोई ने कहा कि विद्यार्थी मन लगाकर पढ़ाई करें। समारोह में विद्यालय के प्रधानाध्यापक कानाराम चौ धरी ने विद्यालय की सालाना शैक्षणिक गतिविधियों के बारे में जानकारी दी।

समारोह में सरपंच गणपतराम ने विद्यालय का मुख्यद्वार बनाने की घोषणा की। समारोह में भामाशाह मुन्नीराम बिष्नोई ने विद्यालय के गेट का निर्माण करवाने की घोषणा की और 2100 रूपये देने की घोषणा भी की। उन्होंने अध्यापक हरसुखराम ने स्कूल में दो टेबल बनाने और 100 थालियां देने की घोषणा की। समारोह में भामाशाह रूपाराम प्रजापत ने विद्यायल में एक टेबल और एक स्टूल देने की घोषणा की।

अध्यापक महीपाल जाखड़ ने विद्यालय चार पंखे और एक अलमारी देने की घोषणा की। प्रधानाध्यापक कानाराम ने भी 5100 रूपये देने की घोषणा की। समारोह में विद्यालय के छात्रों ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम पेष कर लोगों का दिल जीत लिया। मुख्यअतिथि द्वारा इन छात्रों को पुरस्कार भी दिया गया।

गोगेलाव. राजकीय माध्यमिक विद्यालय थालांजू में रविवार को विद्यालय में वार्षिक उत्सव एवं सम्मान समारोह कार्यक्रम में नागौर विधायक मोहनराम धुंधवाल, नागौर प्रधान सुमन, तुलछाराम गोदारा, कोजाराम सिंवर, पीईईओ बाबूलाल बिश्नोई, मोड़ाराम अध्यक्ष टीवीएस, राधेश्याम गोदारा, बागाराम, पूनम एवं अन्य कई शिक्षक उपस्थित रहे। संस्थाप्रधान बाबुराम के दिशा निर्देश में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। आशुराम सिंवर, कोजाराम सिंवर द्वारा व्यवस्था की गई। भामाशाहों द्वारा स्वचलित अलार्म बेल एवं अलमारियां लगाने के लिए नकद घोषणा की।

खबरें और भी हैं...