पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी, ग्रामीणों ने चोर को पकड़ कर पुलिस को सौंपा

मीठडी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने एक पुरानी मोटर साइकिल को भी किया जप्त

कस्बे में शुक्रवार को शाम को सात बजे मुख्य सड़क मार्ग के पर जलदाय विभाग के स्थित मेघवाल परिवार के घर के सामने खड़ी मोटर साइकिल उठा ले गए। प्रत्यक्षदर्शी युवती ने बताया कि मेरे सामने युवक मोटर साइकिल को ले जाते देखा है। गोपाल मेघवाल ने बताया कि मोटर साइकिल श्याम सुन्दर पुत्र जगदीश मेघवाल की बताई जा रही है। मोटर साइकिल चोरी होने की सूचना नावां पुलिस की दी गई। पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर एक पुरानी मोटर साइकिल को जप्त कर ली। थाना प्रभारी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं इससे पहले 13 नवम्बर को भी घर के बाहर खड़ी कार चोरी हो गयी थी। उसका अभी तक चोर का कोई पता नहीं लगा है। ग्रामीणों मंडावरा ने चोराहे स्थित पेट्रोल पम्प पर युवक व युवती को चोरी हुई मोटर साइकिल सहित पकड़ लिया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर अपराधी व चोरी हुई मोटर साइकिल को ज़ब्त कर लिया। इस घटना में बाइक चोरों को पकड़ने में राहुल मेघवाल, महावीर मेघवाल, अशोक मेघवाल, रामनिवास मेघवाल, मनोहर मिस्त्री, सुरजीत खटीक, बाबू खान व उपसरपंच वीरेंद्र सिंह राठौड़ का रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser